Home /News /city-khabrain /

जब परीक्षा के लिए उतरवा दी परीक्षार्थियों की पैंट, शर्ट और बनियान

जब परीक्षा के लिए उतरवा दी परीक्षार्थियों की पैंट, शर्ट और बनियान

बिहार में परीक्षाओं के दौरान नकल को लेकर किस तरह का खौफ है इसकी बानगी मुजफ्फरपुर जिले में देखने को मिली। रविवार को मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान इलाके में सेना के स्थानीय मुख्यालय में क्लर्क पद पर बहाली के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी।

अधिक पढ़ें ...
    पटना। बिहार में परीक्षाओं के दौरान नकल को लेकर किस तरह का खौफ है इसकी बानगी मुजफ्फरपुर जिले में देखने को मिली। रविवार को मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान इलाके में सेना के स्थानीय मुख्यालय में क्लर्क पद पर बहाली के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी।

    सेना के वरीय अधिकारियों को परीक्षा के दौरान नकल का भय इस तरह सताने लगा कि उन्होंने एक अनोखा आदेश जारी कर दिया। आदेश के मुताबिक परीक्षार्थियों की पैंट, शर्ट और बनियान उतरवा दी गई और फिर परीक्षा में शामिल होने दिया गया। एक घंटे की परीक्षा में कुल 1159 परीक्षार्थी शामिल हुए थे।

    इस आदेश के बाद कई कैंडिडेटस असमंजस में पड़ गए लेकिन युवक नौकरी के लिए बिना कपड़ों के भी एग्जाम देने को तैयार हो गए। कैंडिडेंट्स ने जमीन और पैर को टेबल बनाकर एग्जाम दिया। मैदान के उबड़ खाबड़ होने के चलते युवकों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा।

    Tags: बिहार, मुजफ्फरपुर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर