Home /News /city-khabrain /

संघ दफ्तर पर तिरंगा फहराने गए थे कांग्रेसी, स्वयंसेवकों ने कराया नाश्ता

संघ दफ्तर पर तिरंगा फहराने गए थे कांग्रेसी, स्वयंसेवकों ने कराया नाश्ता

जेएनयू विवाद के विरोध में कांग्रेस ने आज मध्य प्रदेश में संघ मुक्ति दिवस मनाया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इंदौर और भोपाल में आरएसएस के दफ्तरों पर तिरंगा फहराने की कोशिश की।

    नई दिल्ली। जेएनयू विवाद के विरोध में कांग्रेस ने आज मध्य प्रदेश में संघ मुक्ति दिवस मनाया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इंदौर और भोपाल में आरएसएस के दफ्तरों पर तिरंगा फहराने की कोशिश की। इंदौर में प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव और विधायक जीतू पटवारी झंडा फहराने पहुंचे थे। इसका स्वयंसेवकों ने कोई विरोध नहीं किया। पहले टीका लगाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का स्वागत किया, इन्हें नाश्ता कराया और खुद ले जाकर झंडा फहराने दिया।

    इंदौर में रामबाग में आरएसएस कार्यालय अर्चना पर भगवा झंडे के साथ तिरंगा भी लहरा रहा है। शुरुआत में पुलिस ने संघ कार्यालय जा रहे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की थी, जिसपर पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच तकरार भी हुई।

    लेकिन भोपाल में पुलिस ने संघ कार्यालय तिरंगा फहराने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रास्ते में ही रोक लिया। इस पर गुस्साए कार्यकर्ताओं ने संघ प्रमुख मोहन भागवत का पुतला जलाया और जमकर संघ और बीजेपी के खिलाफ़ नारे लगाए। कांग्रेस ने संघ के दफ्तर के पास धरना भी दिया। बाद में पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

     

    Tags: Congress, Mohan bhagwat, RSS, इंदौर, भोपाल

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर