मुंबई: फिल्मी अंदाज में की फायरिंग, पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने चूनाभट्टी इलाके में गोलीबारी की एक घटना को सुलझाने का दावा किया है। दरअसल फिल्मी अंदाज में बीते पांच फरवरी को अपराधियों ने एक बिल्डर के दफ्तर में गोलियां बरसाई थी।

  • News18India
  • Last Updated: February 17, 2016, 12:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई। पुलिस ने चूनाभट्टी इलाके में गोलीबारी की एक घटना को सुलझाने का दावा किया है। दरअसल फिल्मी अंदाज में बीते पांच फरवरी को अपराधियों ने एक बिल्डर के दफ्तर में गोलियां बरसाई थी। दफ्तर में बिल्डर का बेटा कुर्सी पर बैठा था और सामने खड़े दो शख्स से सामान्य रूप से बात कर रहा था। तभी दो बुर्काधारी युवक अचानक आ धमके और जब तक कमरे में मौजूद तीनों शख्स कुछ समझ पाते अचानक दोनों ने पिस्टल तान दी। घबराकर कमरे में मौजूद तीनों शख्स बाहर की तरफ भागे, लेकिन बुर्काधारियों ने इन्हें निशाना बनाकर फायरिंग कर दी। वारदात में बिल्डर के बेटे को दो गोलियां लगीं।

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मंगलवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले को सुलझा लेने का दावा किया। शुरुआत में पुलिस ने इस मामले की जांच अंडरवर्ल्ड के एंगल से शुरू की, लेकिन जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी इस मामले में स्थानीय गुर्गों की मिलीभगत का खुलासा हुआ।

पुलिस को इन आरोपियों के पास से चार पिस्टल, मोबाइल फोन और एक लाख रुपये नगद बरामद करने में कामयाबी मिली है। पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी जेल में बंद था और पत्नी की प्रेगनेंसी के बहाने तीन महीने की जमानत पर बाहर आया था। बाहर आने को बाद वो बिल्डर से मिला और बिल्डिंग का कॉन्ट्रक्ट देने की मांग की। बिल्डर के मना करने के बाद इस गिरोह ने उसे सबक सिखाने की ठान ली थी।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading