लाइव टीवी

जेल में इंद्राणी की पॉकेट मनी होगी 2 हजार रुपये!

News18India.com
Updated: September 8, 2015, 9:57 AM IST
जेल में इंद्राणी की पॉकेट मनी होगी 2 हजार रुपये!

शीना बोरा मर्डर में सोमवार को जब बांद्रा कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके बाद उसे भायखला के महिला कारागृह में रखा गया है।

  • Share this:
मुंबई। शीना बोरा मर्डर में सोमवार को जब बांद्रा कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसके बाद उसे भायखला के महिला कारागृह में रखा गया है। इंद्राणी को दो हज़ार रुपये पॉकेट मनी दिए जाने की अनुमति दी गई है। इस पॉकेट मनी से वह जेल की कैंटीन से कुछ खाने-पीने का सामान खरीद सकेगी।

इंद्राणी ने अपने वकील के मार्फत घर का खाना जेल में भिजवाने की अदालत में अर्जी दी हुई है, जिस पर बांद्रा कोर्ट ने अभी कोई फैसला नही किया है। वह जेल में अपने रिश्तेदार या परिचित से हफ्ते में सिर्फ एक बार ही मिल सकेगी।

सूत्रों के अनुसार इस महिला जेल में कैदियों की मंजूर संख्या कुल 265 है, फिलहाल यहां 215 कनविक्ट और विचाराधीन महिला कैदियों और आरोपियों को रखा गया है।  इन 215 में 27 ऐसे हैं, जिन्हें मर्डर के जुर्म में कैद किया गया है।



चूंकि कत्ल के आरोपियों के बारे में माना जाता है कि वे काफी उग्र और हिंसक होते हैं, इसलिए उन्हें सामान्य अपराध में पकड़ी गई अन्य महिला आरोपियों के साथ नहीं रखा जाता। कातिल' महिला आरोपियों के लिए एक अलग ही बैरक होता है। इंद्राणी को भायखला की जिस जेल में भेजा गया है, उसमें ड्रग तस्कर बेबी पाटनकर भी कैद है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिटी खबरें से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2015, 9:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading