लाइव टीवी

मुंबई: कच्छा बनियान गैंग ने लूट का विरोध करने पर किया लड़की मर्डर

News18India
Updated: April 15, 2016, 11:41 PM IST

मुंबई से सटे कल्याण डोंबिवली की साईधाम बिल्डिंग में कच्छा बनियान गिरोह ने एक लड़की बेरहमी से मार डाला।

  • News18India
  • Last Updated: April 15, 2016, 11:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई। मुंबई से सटे कल्याण डोंबिवली की साईधाम बिल्डिंग में  कच्छा बनियान गिरोह ने एक लड़की बेरहमी से मार डाला। मृतक लड़की का नाम प्रिया था। इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक लड़की परिवार पर तो मानो जैसो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

दरअसल, गुरुवार को देर रात घर में खटपट हुई तो प्रिया की आंख खुल गई। जैसे ही उसे अहसास हुआ कि घर में लुटेरे दाखिल हो चुके हैं तो वो चिल्लाने लगी। बस उसकी यही खता कातिलों के गुस्से की वजह बन गई। हत्यारों ने प्रिया को मौत के घाट उतारा और घर में मौजूद सारा कीमती सामान लेकर चलते बने।

आपको बता दें पिछले कुछ महीनों में कच्छा बनियान गिरोह मुंबई और आसपास कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। उनकी कई हरकतें सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो चकी हैं। लेकिन उसके बावजूद ये सभी मुजरिम अभी तक आजाद हैं। कल्याण में हुई इस कत्ल की वारदात के बाद भी पुलिस वही जांच का दिलासा देकर मामले को शांत करने में जुटी है। इससे पहले भी हर घटना के बाद पुलिस ने जांच का दिलासा दिया था। लेकिन वो सभी मुजरिम धड़ल्ले से घटनाओं को अंजाम देकर आजाद घूम रहे हैं।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिटी खबरें से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 15, 2016, 11:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर