होम /न्यूज /city-khabrain /दिल्ली: बेखौफ बदमाशों ने लूट की तीन बड़ी वारदातों को दिया अंजाम

दिल्ली: बेखौफ बदमाशों ने लूट की तीन बड़ी वारदातों को दिया अंजाम

दिल्ली में लूट की तीन बड़ी वारदात सामने आई हैं। सबसे बड़ी वारदात मॉडल टाउन इलाके में हुई, जहां सीनियर सिटिजन को नशीला प ...अधिक पढ़ें

  • News18India
  • Last Updated :

    नई दिल्ली। दिल्ली में लूट की तीन बड़ी वारदात सामने आई हैं। सबसे बड़ी वारदात मॉडल टाउन इलाके में हुई, जहां सीनियर सिटिजन को नशीला पदार्श पिलाकर घर के नौकर ने ही वारदात को अंजाम दिया। इस नौकर ने घर की दो और नौकरों को भी नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया था। इसके बाद घर में रखे कैश और ज्वेलरी को लेकर फरार हो गया।

    मिली जानकारी के मुताबिक तकरीबन साढ़े 7 बजे घर का नौकर शिव अपने साथी के साथ आया। इसके बाद उसने घर की मालकिन जिनकी उम्र 70 साल है उन्हें नशीला पदार्थ पिला दिया। नौकर शिव को अभी कुछ दिन पहले ही रखा गया था।

    साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि शिव, घर के पुराने नौकर गंगा और ड्राइवर सूरज को भी नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया, जिसके बाद घर में रखे लाखों की ज्वेलरी और कैश लेकर फरार हो गए। घर के मालिक का ज्वेलरी का शोरूम है।

    बिहार का VVIP इलाका चोरों से पस्त, चोर अपनाते हैं ये अजीब तरकीब!

    दूसरी वारदात आजाद मार्किट के पास हुई जहां बदमाशों ने मोबाइल का काम करने वाले व्यापारी बलवंत से गन पॉइंट पर 23 लाख की रकम लूट ली और फरार हो गए जबकि तीसरी वारदात दरियागंज इलाके में हुई, जहां दरियागंज एक चार्टेड अकाउंटेंट से हुई 40 लाख की लूट हुई। इस लूट को 3 बाइकसवार बदमाशों ने अंजाम दिया।  फिलहाल पुलिस लूट के इन मामलों की जांच कर रही है।

    Tags: Loot, New Delhi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें