Home /News /city-khabrain /

परिवार के 14 लोगों का गला रेत खुद फांसी पर झूला

परिवार के 14 लोगों का गला रेत खुद फांसी पर झूला

महाराष्ट्र के ठाणे में एक 32 वर्षीय शख्स ने अपने ही परिवार के 14 लोगों की हत्या कर खुदकुशी कर ली। कासर वाडावली इलाके में हसन अनवर वरेकर नाम के 35 साल के शख्स ने इस वीभत्स घटना को अंजाम दिया।

     ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में एक 32 वर्षीय शख्स ने अपने ही परिवार के 14 लोगों की हत्या कर खुदकुशी कर ली। कासर वाडावली इलाके में हसन अनवर वरेकर नाम के 35 साल के शख्स ने इस वीभत्स घटना को अंजाम दिया। मृतकों में 7 बच्चे भी थे। हसन के परिवार में 7 बच्चों के अलावा 6 महिलाएं और 2 पुरुष थे। घटना शनिवार-रविवार रात 1 बजे की है। इस दुर्दान्त घटना के बारे में जिस किसी ने भी सुना सिहर कर रह गया।

    हसनैन ने ऐसा क्यों किया अभी यह साफ नहीं हो सका है। परिवार में हसन की बहन इस घटना में बच गई है। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उसी से पूछताछ कर सच जानने की कोशिश करेगी। खबर मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और ठाणे के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घर में देर रात पार्टी चली थी। इसके बाद हसन ने खाने में कुछ मिला दिया और सभी की गला रेतकर हत्या कर दी।

    हसनैन का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। उसके एक हाथ में चाकू था। हसन पेशे से कसाई है। हसन के परिवार में मां, पिता, बच्चे और 4 बहनें थी। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि परिवार के अंदर ही कोई वजह इस घटना के पीछे होगी। हालांकि, रिश्तेदार और गांव के लोग परिवार के बारे में अच्छी बात ही कर रहे हैं।

    एक चश्मदीद ने बताया कि हसन की बहन घर में से चिल्ला रही थी कि मुझे बचाओ नहीं तो मेरा भाई मुझे मार देगा। बहन ने ये भी कहा था कि अंदर मत आओ वरना वह तुम्हें भी मार देगा। वह पुलिस को बुलाने के लिए कह रहा है।

    Tags: Murder, Thane, महाराष्ट्र

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर