लाइव टीवी

तीन सालों तक महिला से करता रहा दुष्कर्म, आरोपी फरार

भाषा
Updated: August 12, 2016, 3:39 PM IST
तीन सालों तक महिला से करता रहा दुष्कर्म, आरोपी फरार
सांकेतिक तस्वीर

पालघर जिले में वसई का रहने वाला 53 साल का शख्स फरार हो गया है जो यहां वाडा तालुक में एक महिला के साथ पिछले तीन साल से कथित तौर पर बार बार दुष्कर्म कर रहा था।

  • Share this:
ठाणे। पालघर जिले में वसई का रहने वाला 53 साल का शख्स फरार हो गया है जो यहां वाडा तालुक में एक महिला के साथ पिछले तीन साल से कथित तौर पर बार बार दुष्कर्म कर रहा था। गणेशपुरी थाना के पीएसआई अजरुन शेलके के मुताबिक, पीड़िता दो बच्चों की मां है और मजदूरी करती है। हाल के सालों में उसके पति की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी दिलीप श्रीधर पाटिल वसई में बिनार का रहने वाला है और वह भी मजदूर है। उसने महिला का बार-बार उत्पीड़न किया और पीड़िता को अपने पति से अवैध संबंध के बारे में नहीं बताने को लेकर धमकी दी।

अधिकारी ने बताया कि उसके पति की मौत के बाद भी वो लगातार उसका उत्पीड़न करता रहा और धमकाता रहा कि यदि उसने मुंह खोला तो वह इस बारे में उसके पति को बता देगा। महिला के पति की मौत के बाद भी उसने उसका शारीरिक शोषण जारी रखा और धमकाया कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसके बच्चों को इस बारे में बता देगा।

हालांकि महिला ने हिम्मत दिखायी और बुधवार को पाटिल के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद पुलिस ने एक तलाशी अभियान शुरू किया। शिकायत में बताया गया है कि आरोपी पीड़िता को अकलोली और बजरेश्वरी के विभिन्न लॉजों में ले गया और उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। पीड़िता के शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (2) के तहत एक मामला दर्ज किया है।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिटी खबरें से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2016, 2:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर