नहीं सुलझा 14 लोगों के हत्या का मामला, जांच में जुटी पुलिस

ठाणे में 14 लोगों की हत्या का मामला और भी ज्यादा उलझता जा रहा है। मुख्य आरोपी की खुदकुशी करने के बाद, दो दिनों में पुलिस इस हत्याकांड की वजह नहीं पता लगा पाई है।

  • News18India
  • Last Updated: March 1, 2016, 12:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई। ठाणे में 14 लोगों की हत्या का मामला और भी ज्यादा उलझता जा रहा है। मुख्य आरोपी की खुदकुशी करने के बाद, दो दिनों में पुलिस इस हत्याकांड की वजह नहीं पता लगा पाई है। ठाणे पुलिस का मानना है कि आरोपी और पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट और आरोपी के फोन और लैपटॉप की जांच की रिपोर्ट के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि इतने बड़े हत्यकांड की वजह क्या थी।

ठाणे पुलिस हत्या की वजह जानने के लिए मनोवैज्ञानिक और डॉक्टरों से संपर्क किया, लेकिन अब तक कुछ साफ नहीं हो पाया है। हत्या के तरीके को समझने के लिए पुलिस को मृतकों की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस संपत्ति विवाद, पैसों के लेन-देन और किसी के झांसे में आकर वारदात को अंजाम देने जैसे पहलुओं की पड़ताल कर रही है।

फिल्मी कहानियों को भी मात देने वाला ये हत्याकांड हकीकत के जबरदस्त सस्पेंस थ्रिलर में बदलता जा रहा है। इस मामले में जिंदा बची इकलौती महिला और कातिल हसनेन वारकर की बहन अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रही है। हादसे के घंटों बाद भी आरोपी की बहन बयान देने की हालत में नहीं है। उसके गले और शरीर पर गहरे जख्म हैं।



कत्ल का मकसद पता करने में जुटी ठाणे पुलिस ने अब आरोपी हसनेन के मोबाइल फोन को जांच के लिए भेजा है। उसके लैपटॉप को भी जांच के लिए भेजा गया है। हसनेन के संपर्क में रहे एक मौलवी से पूछताछ की जा रही है। इस हत्याकांड के बारे में ठाणे के कासार वाडावली इलाके के लोगों को तब पता चला जब एक घर से लहुलूहान महिला जी-जान से चिल्लाती नजर आई। आसपास मौजूद लोगों ने जब तक उसे बचाने के लिए खिड़की तोड़ी, तब तक परिवार के बाकी बचे 14 सदस्य बर्बर हमले में दम तोड़ चुके थे और हत्या का आरोपी सीए भी पंखे से लटक कर जान दे चुका था।



बताया जा रहा है कि आरोपी हसनैन ने अपनी चार बहन और उनके बच्चों को खाने पर बुलाया था, खाना खाने के बाद जब सब सो चुके थे अचानक ही उसके सिर पर खून सवार हो गया। अस्पताल के बिस्तर पर जिंदगी और मौत से लड़ रही हसनैन की बहन वारदात की इकलौती गवाह और परिवार की जिंदा सदस्य है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading