लाइव टीवी

पुजारी को आया सपना तो शिवलिंग के लिए पूरे गांव ने खोद डाला 15 फीट गहरा गड्ढा

News18India
Updated: June 6, 2017, 7:55 PM IST

तेलंगाना के जनगांव में एक राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे करीब 15 फीट गहरे गड्ढे में उतर कर कुछ लोग पूजा करने लगे.

  • Share this:
तेलंगाना के जनगांव में एक राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे करीब 15 फीट गहरे गड्ढे में उतर कर कुछ लोग पूजा करने लगे. एक पुजारी को आए सपने के चक्कर में यहां के लोगों ने हाईवे पर गड्ढा खोद कर शिवलिंग की तलाश शुरू कर दी. करीब 15 फीट गहरा गड्ढा खोदे जाने के बाद पुजारी खुद गड्ढे में कुछ लोगों को साथ लेकर उतर गया और लोहे की एक रॉड पर मारकर नारियल फोड़ने लगा. इसके बाद कुछ और चीजें गड्ढे में डालकर भगवान शंकर की पूजा शुरू कर दी. तभी लोग ॐ नमः शिवाय के जयकारे लगाने लगे.

पूजा कर रहे पुजारी का दावा था कि सोमवार रात उसके सपने में शंकर भगवान आए थे, जिन्होंने उससे कहा था कि यहां खुदाई करके शिवलिंग निकाला जाए. हैरानी की बात ये है कि पूरे गांव ने पुजारी के सपने पर भरोसा कर लिया और बुल्डोजर लेकर गांव के कई लोग हाईवे के किनारे खुदाई करने पहुंच गए.

थोड़ी ही देर में हाईवे के किनारे बुल्डोजर के जरिए खुदाई शुरू कर दी और 15 फीट गहरा गड्ढा खोद दिया. हालांकि, गड्ढा खोदने के बाद भी कोई शिवलिंग नहीं मिली. पर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी जरूर मिल गई. पुलिसवाले मौके पर पहुंचे और राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे इतना बड़ा गड्ढा देखकर हैरान रह गए फिर पुजारी से पूरा माजरा पूछा और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुजारी समेत कुछ लोगों पर राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज किया गया है.

(वीडियो देखें)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिटी खबरें से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2017, 7:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर