लाइव टीवी

भाई की पत्नी को ही बनाया शिकार, रूबी मर्डर केस की हकीकत दिल दहला देगी!

News18India.com
Updated: May 24, 2016, 3:06 PM IST
भाई की पत्नी को ही बनाया शिकार, रूबी मर्डर केस की हकीकत दिल दहला देगी!
मुंबई के मालवणी के खाड़ी में 4 महीने पहले पुलिस को जिस 22 साल की महिला की एक सड़ी हुई लाश मिली थी उसका राज खुल गया है। 4 महीने बाद पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री केस को सुलझा लिया है।

मुंबई के मालवणी के खाड़ी में 4 महीने पहले पुलिस को जिस 22 साल की महिला की एक सड़ी हुई लाश मिली थी उसका राज खुल गया है। 4 महीने बाद पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री केस को सुलझा लिया है।

  • Share this:
नई दिल्ली। मुंबई के मालवणी के खाड़ी में 4 महीने पहले पुलिस को जिस 22 साल की महिला की एक सड़ी हुई लाश मिली थी उसका राज खुल गया है। 4 महीने बाद पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री केस को सुलझा लिया है। पुलिस तफ्तीश में जो हक़ीक़त सामने आई उसे सुनकर आपका दिल भी दहल जाएगा।

मालवणी पुलिस ने 22 साल की रूबी आज़ाद कुरैशी मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है। इस मामले में 3 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिन्होंने 3 जनवरी 2016 को रूबी की बेरहमी से हत्या कर दी थी। रूबी की हत्या करने वाला उसी के पति का बड़ा भाई निकला। इसने ना सिर्फ अपने छोटे भाई की पत्नी की बेरहमी से हत्या की बल्कि हत्या के बाद उसके शव के साथ बलात्कार भी किया।

ये है मामला

बदायूं के रहने वाले रूबी और आज़ाद ने 4 साल पहले भागकर दिल्ली में जाकर शादी कर ली थी, जिसे लेकर दोनों के परिवार नाराज़ थे। लेकिन कुछ दिनों रूबी और आज़ाद का पता लगाते हुए आज़ाद का बड़ा भाई यानि रूबी का जेठ रईस अपने जीजा इश्हाक के साथ दिल्ली पहुंचा और दोनों को समझा बुझाकर उनके ही साथ रहने लगा। लेकिन रईस की गन्दी नज़र रूबी पर थी और जब भी आज़ाद अपने काम से बाहर जाता तो रईस रूबी के साथ छेड़खानी करता था जिसका रूबी विरोध करती थी।



ये सिलसिला काफी दिनों तक चला जिसके बाद परेशान होकर रूबी ने अपने जेठ की शिकायत अपने पति से की। पर पति को भी यकीन नहीं हुआ और उल्टा उसने रूबी को ही डांटना शुरू कर दिया। इसके बाद रईस के हौसले और बुलंद हो गए और वह रूबी को और प्रताड़ित लगा। रूबी ने अपने पति को दिल्ली छोड़कर मुंबई चलने को कहा और एक दिन दोनों मुंबई आ गए और मलवानी इलाके में रहने लगे।

इसके बाद भी रईस ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और वो भी कुछ दिनों बाद मुंबई आ गया अपने भाई आज़ाद के घर के आसपास ही एक कमरा लेकर रहने लगा। लेकिन वो हमेशा अपने भाई और उसकी पत्नी पर नज़र रखने लगा। एक दिन जब रूबी घर पर अकेली थी तो उसने अपने जीजा और एक दोस्त शब्बीर के साथ रूबी की पत्थरों से पीटकर पहले हत्या की और फिर उसकी लाश के साथ बलात्कार किया। उसने रूबी की लाश को निर्वस्त्र  कर हाथ पैर बांधकर एक बोरी में डालकर ठिकाने लगा दिया।

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिटी खबरें से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2016, 2:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर