लाइव टीवी

महिलाओं को प्रेमजाल में फंसाकर अपने फार्म हाउस में गाड़ देता था ये डॉक्टर

News18India
Updated: August 17, 2016, 12:30 AM IST

सतारा जिले के सीरीयल किलर डॉक्टर को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया। डॉ संतोष पोलन ने 6 महिलाओं का मर्डर किया है। आरोपी ने सातारा पुलिस के तफ्तीश के दौरान आरोप कबूला है।

  • News18India
  • Last Updated: August 17, 2016, 12:30 AM IST
  • Share this:
सतारा। सतारा जिले के सीरीयल किलर डॉक्टर को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया। डॉ संतोष पोलन ने 6 महिलाओं का मर्डर किया है। आरोपी ने सातारा पुलिस के तफ्तीश के दौरान आरोप कबूला है। पुलिस के मुताबिक 2003 से आरोपी डॉ पोलन महिलाओं की हत्याएं कर रहा था।

आरोप है कि वो महिलाओं को अपने प्रेम जाल में फंसाकर संबंध बनाता था और फिर उनकी हत्या के बाद अपने फार्म हाऊस में ही गाड़ देता था।  पुलिस को अबतक फार्म हाऊस से 5 कंकाल मिल चुके हैं। डॉक्टर पोलन को फिलहाल एक आंगनवाड़ी सेविका मंगल जेधे को अगवा कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी डॉ.संतोष पोलन ने जून 2016 में मंगल जेधे का खून किया था। डॉ.संतोष और मंगल जेधे पिछले दो साल से एकदूसरे के संपर्क में थे, लापता होने के पहले दोनों की आखरी लोकेशन भी एक ही थी। इसी के बाद पुलिस ने संतोष की तलाश शुरु की और 12 तारीख को मुंबई के दादर इलाके से गिरफ्तार किया गया। आरोपी शादी शुदा हैं और उसके दो बच्चे भी हैं।

23 मई 2003 को सुरेखा चिकणे का पहला खून इसने किया, उसके बाद 12 अगस्त 2006 को वनिता गायकवाड़ और 15 अगस्त 2010 को जगाबाई पोल की हत्या की। 10 दिसंबर 2015 को इसने नथमल भंडारी का खून किया और 17 जनवरी 2016 को सलमा शेख का खून किया।  इसके बाद जून 2016 में ही इसने मंगल जेधे का खून किया। ये इसका छठा मर्डर था।



मृतक सुनिता, सलमा, वनिता डॉ. संतोष पोलन के यहां नर्स के तौर पर काम करती थी। तीनों के साथ उसके अवैध संबंध थे। जब ये लड़कियां उसके गले पड़ने लगी तब संतोष पोलन ने उनकी हत्या कर शव अपने फार्म हाऊस में गाड़ दिए। मंगला जेधे के साथ भी डॉ.पोलन के साथ भी दो साल से संबंध थे। इसी दौरान डॉ.संतोष ने ज्योति नाम की एक और महिला को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया।

मंगला जेधे को जब इस अफेयर की खबर लगी तब उसने डॉ.संतोष से सभी रिश्तों को तोड़ने के लिए कहा, लेकिन आरोपी डॉक्टर नहीं माना और उसने मंगला का भी खून कर दिया। पुलिस के मुताबिक,  संतोष ने पहले अपने शिकार को बेहोशी की दवा पिलाई और उसके बाद उनकी हत्या कर दी।

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिटी खबरें से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2016, 11:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर