अब नया खुलासा, शीना का कराया गया था गर्भपात!

शीना बोरा मर्डर केस की गुत्थी अब भी नहीं सुलझ सकी है। हालांकि पुलिस की ताबड़तोड़ छानबीन के बीच नए खुलासों का दौर जारी है।

  • Share this:
मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस की गुत्थी अब भी नहीं सुलझ सकी है। हालांकि पुलिस की ताबड़तोड़ छानबीन के बीच नए खुलासों का दौर जारी है। इन नए खुलासों से केस में नया मोड़ आता जा रहा है। इस केस की अनसुलझी गुत्थी की परत दर परत खुल रही तो रोज एक-एक नया राज सामने आ रहा है। पढ़ें हर अपडेट-


मुंबई की अदालत ने संजीव खन्ना, इंद्राणी और ड्राइवर श्याम तीनों को 31 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। कल ही मुंबई पुलिस संजीव को ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता से लेकर मुंबई आई थी। इन तीनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। अब संजीव खन्ना और इंद्राणी को आमने-सामने बैठाकर पुलिस पूछताछ करेगी।

शीना का कराया गया था गर्भपात
वहीं शीना मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। शीना का पहले भी गर्भपात कराया गया था। जिस हॉस्पीटल में शीना का एबॉर्शन कराया गया उस हॉस्पीटल के कागजातत पुलिस के पास हैं। इसके साथ ही खबर ये भी आ रही है कि इंद्राणी ने कई जायदाद शीना के नाम पर ख़रीदी थी जो अब शीना वापस इंद्राणी के नाम पर करने से मना कर रही थी।



अवशेषों की तलाश में  खुदाई

मुंबई पुलिस की एक टीम रायगढ़ के पेन में पहुंची और खुदाई शुरू कर दी। करीब 6 घंटे की खुदाई के बाद पुलिस को शीना के शव के अवशेष मिले हैं। 2012 में रायगढ़ में शीना का शव मिला था। रायगढ़ पुलिस का दावा था कि शीना का शव बुरी हालत में मिला था जिसके बाद उन्होंने उसे जलाने से पहले डीएनए सैंपल जमा कर लिया था। मुंबई पुलिस इसी सिलसिले में जांच के लिए रायगढ़ पहुंची है।

कार में था संजीव खन्ना

वहीं पुलिस की छानबीन में ये बात सामने आई है कि कोलकाता से गिरफ्तार इंद्राणी का दूसरा पति संजीव खन्ना शीना की हत्या के वक्त कार में मौजूद था। आज पुलिस संजीव को बांद्रा कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस को संजीव से आगे की पूछताछ में कई अहम खुलासे की उम्मीद है।

पुलिस इंद्राणी और संजीव को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करना चाहती है। सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने पूछताछ में कहा है कि शीना का गला संजीव ने दबाया जबकि संजीव का कहना है शीना के गाड़ी में बैठने के बाद वह सो गया था।

इंद्राणी-शबनम में हुआ था झगड़ा

खबर ये भी है कि राहुल-शीना के संबंधों को लेकर इंद्राणी और पीटर मुखर्जी की पहली पत्नी शबनम सिंह के बीच झगड़ा भी हुआ था। पुलिस शबनम से भी पूछताछ करने की तैयारी में है। इस बीच आज कोर्ट ने इंद्राणी को उनके वकील से मिलने की इजाजत दे दी।

मिखाइल पहुंचा मुंबई

वहीं शीना का भाई मिखाइल पुलिस जांच में शामिल होने के लिए गुवाहाटी से मुंबई पहुंच गया। एयरपोर्ट से वह सीधे खार पुलिस स्टेशन पहुंचा।  मिखाइल ने कल इंद्राणी से अपनी जान को खतरा बताया था। मिखाइल ने 31 अगस्त को अहम खुलासा करने की बात भी कही है। वह गुवाहाटी में अपने नाना-नानी के साथ रहता है।

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading