कैमरे में कैद हुई शिवसैनिक की गुंडागर्दी, सामान के पैसे मांगने पर पीटा

मुंबई में एक और कथित शिवसेना नेता की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इसमें शिवसेना का एक कथित कार्यकर्ता डंडे से दुकानदार पर हमला करते हुए दिख रहा है।

  • News18India
  • Last Updated: March 1, 2016, 12:08 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई। मुंबई में एक और कथित शिवसेना नेता की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इसमें शिवसेना का एक कथित कार्यकर्ता डंडे से दुकानदार पर हमला करते हुए दिख रहा है। ये मामला मुंबई के विले पार्ले इलाके का है जहां तृप्ति फरसान नाम की दुकान से शिवसेना के एक कार्यकर्ता ने 100 वड़ा पाव ऑर्डर किए थे।

लेकिन दुकानदार ने जब वड़ा पाव के पैसे मांगे तो शिवसैनिक को गुस्सा आ गया। पहले तो उसने दुकानदार को निशाना बनाकर डंडा फेंका और इसके बाद वह दुकानदार से बहस करने लगा। मामला बढ़ने पर वह दुकान के भीतर घुस गया और डंडे से उस पर हमला कर दिया।

बता दें कि बीते कुछ दिनों में कथित शिवसेना नेता की गुंडागर्दी की ये पहली तस्वीर नहीं है। इससे पहले गुरुवार को एक कथित शिवसेना नेता द्वारा महिला पुलिसकर्मी से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। बताया जा रहा है कि सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त शशिकांत गणपत कालगुडे नाम का शख्स मोबाइल पर बात कर रहा था। महिला ट्रैफिक पुलिस ने ऐसा देख उसे रोका।



इस दौरान वो जैसे ही कालगुडे के पास पहुंची, उसने उनपर हाथ उठा दिया। कालगुडे ने माफी मांगने के ब्रुााए ट्रैफिक पुलिस को कई थप्पड़ मारे। बाद में वहां मौजूद एक वकील ने महिलाकर्मी को बचाया। वीडियों में देखा जा रहा है कि शिवसेना नेता शशिकांत गणपत कालगुडे एक महिला ट्रैफिक पुलिस को ताबड़तोड़ थप्पड़ मार रहा है। हालांकि शिवसेना की युवा ईकाई के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने कहा कि इस शख्स का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading