लाइव टीवी

श्रीनगर में आतंकियों ने थाने पर की अंधाधुंध फायरिंग, तीन जवान शहीद

News18India.com
Updated: May 23, 2016, 2:27 PM IST

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आज 2 बड़े आतंकी हमले हुए हैं। पहला हमला श्रीनगर के जदीबाल में हुआ है जहां पुलिस टीम पर हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए जबकि दूसरा हमला तंगपुरा में हुआ है। इसमें 1 पुलिसकर्मी शहीद हो गया है।

  • Share this:
श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आज 2 बड़े आतंकी हमले हुए हैं। पहला हमला श्रीनगर के जदीबाल में हुआ है जहां पुलिस टीम पर हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए जबकि दूसरा हमला तंगपुरा में हुआ है। इसमें 1 पुलिसकर्मी शहीद हो गया है।

आतंकवादियों ने श्रीनगर के जदीबाल इलाके में आज दो पुलिस कर्मियों को गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने जदीबाल इलाके के मिल स्टॉप पर दो पुलिसकर्मियों को नजदीक से गोली मार दी। जदीबाल श्रीनगर को हजरतबल दरगाह और सौरा स्थित सुपर स्पेशियलिटी एसकेआईएमएस अस्पताल से जोड़ता है।

उन्होंने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान सहायक उप निरीक्षक गुलाम मोहम्मद और हेड कॉन्स्टेबल नजीर अहमद के तौर पर हुई है। दोनों ही जदीबल पुलिस थाने में पदस्थ थे।

हमले के बाद भाग निकले हमलावरों की तलाश की जा रही है और पुलिस तथा अन्य सुरक्षा बलों को अलर्ट पर रखा गया है। जदीबाल में करीब तीन साल बाद यह पहला आतंकी हमला है। ऐसा पिछला हमला 22 जून 2013 को हुआ था जब हरिसिंह हाई स्ट्रीट पर दो पुलिसकर्मियों की गोली मार कर उनकी जान ले ली गई थी।

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिटी खबरें से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2016, 12:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर