AAP के नेता सोमनाथ और अमानतुल्लाह को मिली जमानत

photo - Getty Images
photo - Getty Images

आम आदमी पार्टी के एक ही दिन के अंतराल में गिरफ्तार हुए दोनों नेताओं को आज जमानत मिल गई।

  • Share this:
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के एक ही दिन के अंतराल में गिरफ्तार हुए दोनों नेताओं को आज जमानत मिल गई। विधायक अमानतुल्लाह खान को गुरुवार को अदालत ने जमानत दी। एक रिश्तेदार के यौन उत्पीड़न के आरोप में उन्हें बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। वहीं सोमनाथ भारती को भी कोर्ट ने आज जमानत पर रिहा कर दिया है।

महानगरीय दंडाधिकारी विजेता सिंह रावत ने अमानतुल्लाह खान को जमानत देने के दौरान कहा कि वो गवाहों को प्रभावित करने या सबूतों से छेड़छाड़ करने का प्रयास नहीं करेंगे। खान के वकील ने अदालत को दलील देते हुए कि उनके मुवक्किल को मामले में गलत ढंग से फंसाया गया है।

वहीं ऐम्स के पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार हुए सोमनाथ भारती को आज जमानत मिल गई। उन्हें आज सुबह ही गिरफ्तार करके हौज खास पुलिस थाने में रखा गया था। पुलिस ने भारती की 14 दिनों की कस्टडी मांगी थी।



अमानतुल्लाह खान दक्षिण दिल्ली के ओखला विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्हें बुधवार की सुबह पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने उन्हें एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वहीं सोमनाथ भारती मालवीय नगर से 'आप' के विधायक रह चुके हैं। उन पर अपनी पत्नी के साथ घरेलू हिंसा का भी केस चल रहा है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज