जब सीएम शिवराज ने किया झूम-झूमकर डांस तो सभी बस देखते रह गए

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उमरिया जिले में आदिवासी कलाकारों के बीच पंहुचे तो खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने उनके साथ जमकर डांस किया.

  • Share this:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उमरिया जिले में आदिवासी कलाकारों के बीच पंहुचे तो खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने उनके साथ जमकर डांस किया.

दरअसल, उमरिया जिला मुख्यालय के स्टेडियम में विंध्य मेकल लोकरंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें उमरिया सहित आसपास के जिलों से तकरीबन एक हजार कलाकर अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए शामिल हुए थे.

जिला प्रशासन द्वारा आयोजित किए गए तीन दिवसीय इस महोत्सव का शनिवार को आखिरी दिन था. इस समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आमंत्रित किया गया था.



सीएम जब कार्यक्रम में पहुंचे तो आदिवासी कलाकारों ने उन्हें घेर लिया और अपना पारंपरिक डांस करने लगे. मुख्यमंत्री शिवराज भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने कलाकारों से मादर लेते हुए गले में डाल ली, फिर उसे बजाते हुए झूम-झूमकर डांस किया.
प्रदेश के मुखिया ने जब डांस करना शुरू किया तो मौके पर मौजूद सभी लोग उन्हें देखते ही रह गए. वहीं सीएम को लुत्फ उठाते देख आदिवासी कलाकारों के भी चेहरे खिल गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज