13 साल की लड़की से लगातार 10 बार किया गया गैंगरेप, फिर छात्रा ने फेसबुक खोला और कर दिया ये काम!

13 साल की लड़की से लगातार 10 बार किया गया गैंगरेप, फिर छात्रा ने फेसबुक खोला और कर दिया ये काम!
13 साल की लड़की से 8 स्कूली छात्रों ने गैंगरेप कर बनाया Video, इसके बाद पीड़िता ने खोला फेसबुक और कर दिया ये काम!

जर्मनी के वेलबर्ट में स्विमिंग पूल में नहाने के बाद जंगल के रास्ते घर लौट रही थी लड़की, 8 लड़कों ने हमला कर बलात्कार किया, कोर्ट ने पाया दोषी

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2019, 1:37 PM IST
  • Share this:
जर्मनी में गैंगरेप का बेहद ही घिनौना मामला सामने आया है. वेलबर्ट शहर में 8 स्कूली छात्रों ने एक 13 साल की लड़की का गैंगरेप किया. सभी ने लड़की के गैंगरेप का वीडियो भी बनाया. लड़की के साथ गैंगरेप करने वाले सभी 8 लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार किया कर लिया है और कोर्ट ने उन्हें दोषी मानते हुए सजा भी सुना दी है. लड़की ने गैंगरेप के बाद घर आकर फेसबुक से एक आरोपी की पहचान की और उसके बाद पुलिस से संपर्क साधा. पुलिस ने जैसे ही एक आरोपी को दबोचा, उसके बाद दूसरे 7 आरोपियों को भी गिरफ्तार होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा.

खबरों के मुताबिक हादसे के दिन पीड़ित लड़की अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गई थी. घर लौटते वक्त जंगल में 8 स्कूली छात्रों ने उस पर हमला कर दिया और सभी ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया. यही नहीं छात्रों ने इस घटना का वीडियो भी बना डाला. इस हादसे के बाद बहादुर लड़की घर आई और उसने फेसबुक पर एक आरोपी की पहचान कर ली. इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर सभी को गिरफ्तार कर लिया और उनसे वीडियो भी बरामद कर लिया.

इस जगह हुआ गैंगरेप (साभार-ट्विटर)




दोषियों को मिली ये सजा
गैंगरेप के 6 दोषी 14 से 17 साल की उम्र के हैं और उन्हें पिछले साल अक्टूबर में दोषी करार दिया गया था. घटना का मुख्य दोषी 15 साल का है और उसे 4 साल 9 महीने की सजा हुई. उसने लड़की के साथ दो बार रेप किया था. एक और दोषी ने लड़की से दो बार रेप किया था उसे भी 4 साल की सजा हुई.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज