Home /News /crime /

16 year old minor girl raped by police constable in up nodark

Aligarh News: पुलिस कांस्‍टेबल ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्‍कर्म, भेजा गया जेल

आरोपी पुलिसकर्मी धर्म सिंह बुलंदशहर में तैनात है.

आरोपी पुलिसकर्मी धर्म सिंह बुलंदशहर में तैनात है.

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अतरौली क्षेत्र में नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना को 50 साल के पुलिसकर्मी ने अंजाम दिया है. वहीं, अतरौली पुलिस ने पोक्सो एक्‍ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अतरौली क्षेत्र में अपनी रिश्तेदारी में एक नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म के आरोप में एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. वहीं, बुलंदशहर के एसएसपी ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. आरोपी नाबालिग लड़की का रिश्‍ते का फूफा बताया जा रहा है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 साल की लड़की एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने अपने ननिहाल आई थी. जबकि परिवार का रिश्तेदार बुलंदशहर में तैनात पुलिसकर्मी धर्म सिंह भी गांव आया था. आरोप है कि उसने शुक्रवार रात लड़की को बहला-फुसलाकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाया और पड़ोस के एक गांव में ले जाकर उससे दुष्‍कर्म किया.

बड़ी मुश्किल से घर पहुंची लड़की ने परिवार को बताई आपबीती
लड़की का आरोप है कि 50 साल के पुलिसकर्मी ने उसे इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. यही नहीं, पीड़िता का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने उसके साथ मारपीट भी की. सूत्रों ने बताया कि लड़की बाद में बमुश्किल अपने घर पहुंची और पूरी घटना के बारे में परिजन को बताया. उसके बाद पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. इसके बाद आरोपी पुलिसकर्मी को शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि लड़की की मेडिकल रिपोर्ट में उससे बलात्कार किए जाने की पुष्टि हुई है.

UP Police, Aligarh News, Aligarh Police, UP Crime News, यूपी पुलिस, अलीगढ़ न्‍यूज़, अलीगढ़ पुलिस, यूपी क्राइम न्‍यूज़

पुलिस कांस्‍टेबल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

आरोपी पुलिसकर्मी को भेजा जेल
वहीं, आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ भारतीय दंड विधान तथा पोक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने आज उसे कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

Tags: Aligarh news, Aligarh Police, Up crime news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर