अपना शहर चुनें

States

UP: दो साल की बच्ची से 15 साल के किशोर ने किया दुष्कर्म, हिरासत में आरोपी

दो साल की बच्ची से 15 साल के किशोर ने किया दुष्कर्म (File photo)
दो साल की बच्ची से 15 साल के किशोर ने किया दुष्कर्म (File photo)

आगरा (Agra) के एसपी सिटी (SP City) रोहन पी बोत्रे ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर आरोपी किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपी को हिरासत में लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 3:11 PM IST
  • Share this:
आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में मंगलवार को दो साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप पीड़िता के घर के पड़ोस में ही रहने वाले 15 साल के किशोर पर है. आगरा के एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर आरोपी किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपी को हिरासत में लिया है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है. उन्होंने बताया कि चूंकि आरोपी नाबालिग है, इसलिए उसकी पहचान सार्वजनिक नहीं कर सकते.

घटना आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची सोमवार को घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोसी किशोर आ गया. वह बच्ची को खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया. कुछ देर बाद बच्ची घायल अवस्था में लौटी. उसके शरीर से खून निकल रहा था. परिजनों ने मासूम बेटी का उपचार कराया.

ये भी पढे़ं- UP MLC Election: जब पोलिंग बूथ पर 7 माह की दुधमुंही बेटी को लेकर तैनात हुई महिला सिपाही



देर शाम थाने जाकर इसकी सूचना पुलिस को दी. इसमें दुष्कर्म की बात कही. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. आरोपी किशोर को हिरासत में लिया गया है. पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज