Jodhpur: तस्करी की अफीम के लिये 2 युवकों की हत्या, शव खुले में फेंके, 3 को मारपीट कर छोड़ा

पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रदेश में अपराधी बेखौफ (Fearless) हो रहे हैं. जोधपुर में तस्करी की अफीम (Smuggled opium) की लड़ाई में दो युवकों की हत्या (Murder) कर दी गई. आरोपी मृतकों के शव बासनी इलाके में फेंककर फरार हो गये.

  • Share this:
जोधपुर. सनसिटी जोधपुर शहर में तस्करी की अफीम (Smuggled opium) को लेकर पांच युवकों का अपहरण (Kidnapped) कर लिया गया. बाद में दो युवकों की हत्या (Murder) कर उनके तीन साथियों को मारपीट कर घायल कर दिया. हत्यारे युवकों के शवों को शहर के बासनी इलाके में फेंककर फरार हो गये. वारदात के शिकार हुये युवक भी तस्करी के धंधे से जुड़े हुये थे. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घायलों का जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस के अनुसार मणिपुर से आई अफीम की खेप को लेकर बुधवार को जिले के डांगियावास इलाके से पांच युवकों का अपहरण कर लिया गया. आरोपी दो गाड़ियों में सवार होकर आये थे. उनकी संख्या 8 से 10 बताई जा रही है. आरोपियों ने युवकों को अगवा कर उनसे मणिपुर से लाई गई अफीम लूट ली. उसके बाद उनमें से दो युवकों महेंद्र बोयल और भैराराम डूडी की हत्या कर दी गई. आरोपी उनके शव जोधपुर में बासनी इलाके में अलग अलग स्थानों पर फेंककर फरार हो गए. उनके तीन साथियों को मारपीट कर पटक गये. उन्हें घायल अवस्था मे एमडीएम अस्पताल भर्ती करवाया गया है.

पंचायत राज चुनाव: जैसलमेर कांग्रेस में बगावत, गहलोत सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद के 4 सगे भाई उतरे चुनाव मैदान में

तस्करी के कारोबार को लेकर ही दोनों गुटों में आपसी रंजिश चल रही थी


मृतक और हत्यारे दोनों तस्करी के काले कारोबार से जुड़े हुए हैं. तस्करी के धंधे को लेकर ही दोनों गुटों में आपसी रंजिश चल रही थी. इसी रंजिश के चलते डांगियावास निवासी महेंद्र बोयल और भैराराम डूडी की हत्या कर शव बासनी इलाके में फेंक दिये गये. घटना के बाद एमडीएम अस्पताल में मृतकों के परिजनों ने घटना का विरोध जताया. उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज