अपना शहर चुनें

States

बारां: 20 वर्षीय युवती को जंगल में बंधक बनाकर 14 दिनों तक बार-बार किया गया रेप

पीड़िता 9 नवंबर को अपने मामा की शादी में गयी थी. वहां से उसका अपहरण किया गया बताया जा रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)
पीड़िता 9 नवंबर को अपने मामा की शादी में गयी थी. वहां से उसका अपहरण किया गया बताया जा रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

बारां जिले में रेप (Rape) की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक युवती का अपहरण (Kidnapped) के उसे जंगल में बंधक बना लिया गया. वहां उससे 14 दिन तक बार-बार रेप किया गया.

  • Share this:
बारां. रेप और गैंगरेप (Rape and gang rape) की घटनाओं को लेकर लगातार बदनाम होते जा रहे राजस्थान में एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है. ताजा मामला बारां जिले (Baran district) के अंता थाना इलाके से जुड़ा है. यहां एक युवक शौच करने गई 20 वर्षीय युवती का अपहरण (Kidnapped) करके उसे जंगल में ले गया. आरोपी ने लड़की को वहां करीब 14 दिन तक बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उसने लड़की से कई बार रेप किया. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

अंता थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार वह 9 नवंबर को अपने मामा की शादी में गयी थी. वहां वह शौच करने गयी थी उसी दौरान बाइक सवार गोलू नाम का युवक उसे जबर्दस्ती बाइक पर बिठाकर मंडाना के जंगल में ले गया. गोलू ने उसे 14 दिनों तक जंगल में बंधक बना कर रखा. इस दौरान उसने कई बार उसके साथ रेप किया.

Dungarpur: रात को प्रेमिका से मिलने आये युवक की पोल खुली तो भागा, बिना मुंडेर के कुंए में गिरा, मौत

पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश


पीड़िता का कहना है कि 22 नवंबर को उसने मौका पाकर किसी राहगीर से मोबाइल से अपने पिता को वारदात की सूचना दी. इस पर पिता ने घटनास्थल पर पंहुचकर उसे मुक्त कराया. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है. उपनिरीक्षक लक्ष्मीनारायण मीना ने बताया कि युवती की रिपोर्ट पर कापरेन थाना निवासी गोलू के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

अलवर में तीन युवकों ने 12वीं की छात्रा से किया गैंगरेप
उल्लेखनीय है कि हाल ही में अलवर जिले में भी गैंगरेप का मामला सामने आया है. वहां तीन युवकों ने ट्यूशन पढ़ने आई 12वीं की छात्रा का अपहरण कर लिया. बाद में सुनसान जगह ले जाकर उससे गैंगरेप किया. इस वारदात के बाद अलवर पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है. अभी तक तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज