बिहार के MP की पत्नी के पर्स से 3 लाख रुपये चोरी, राजधानी एक्सप्रेस से जा रही थी दिल्ली

बिहार के MP की पत्नी के पर्स से 3 लाख रुपये चोरी (प्रतीकात्मक फोटो)
बिहार के MP की पत्नी के पर्स से 3 लाख रुपये चोरी (प्रतीकात्मक फोटो)

एसपी जीआरपी (SP GRP) मनोज झा ने बताया कि एसी फस्ट कोच में सफर के दौरान घटना हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 12:44 PM IST
  • Share this:
कानपुर. पटना राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) दिल्ली जा रहे कोरोना संक्रमित सांसद अजय निषाद की पत्नी के पर्स से तीन लाख रुपये चोरी होने से हड़कंप मच गया. खुद सांसद ने आरपीएफ को ट्वीट किया. इसके बाद सक्रिय हुए रेलवे अधिकारियों ने राजकीय पुलिस बल (GRP) थाने में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ट्रेन के स्टाफ से पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी गई है.

जानकारी के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरपुर से सांसद अजय निषाद पत्नी रमा के साथ ट्रेन से दिल्ली जा रही थी. दिल्ली पहुंचकर सांसद की पत्नी ने पर्स देखा तो 3 लाख रुपये चोरी होने की जानकारी हुई. सूचना मिलने पर सांसद ने आरपीएफ को ट्वीट किया कि चुनाव प्रचार के दौरान वह कोविड संक्रमित हो गए. प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच पर रहना था लेकिन रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई. इलाज के लिए यात्रा के क्रम में रात दो से 2:30 बजे के बीच उनकी पत्नी के बैग से तीन लाख रुपये चोरी कर लिए गए. उन्होंने कार्रवाई की मांग की.

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर में 8 साल की बालिका के साथ रेप, विरोध करने पर मुंह में ठूंसा गन्ना



घटना के समय के आधार पर कानपुर जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. एसपी जीआरपी मनोज झा ने बताया कि एसी फस्ट कोच में सफर के दौरान घटना हुई है. दिल्ली पहुंचकर सांसद की पत्नी को बैग से रुपये चोरी होने की जानकारी हुई. मुकदमा दर्ज कर ट्रेन के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज