रामपुर: हेवी कैश कलेक्शन देखकर कर्मचारियों का डोल गया मन, पहलवान दोस्तों के साथ मिलकर ऑफिस में डाला डाका

पुलिस ने इस सिलसिले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया
पुलिस ने इस सिलसिले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

गत 31 अक्टूबर की रात करीब पौने दस बजे पांच बदमाशों ने होम डिलीवरी ऑफिस में डकैती (Robbery) की थी. दो बाइक से आए बदमाश रुपये से भरा बक्शा लेकर फरार हो गए थे.

  • Share this:
रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर में कोतवाली सिविल लाइन इलाके के ज्वाला नगर में आइडेंटिफाई प्लस होम डिलीवरी का ऑफिस है. बीते 31 अक्टूबर को 5 बदमाशों ने डिलीवरी ऑफिस में डकैती (Robbery) की और रुपयों से भरा बॉक्स लेकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. लाखों की डकैती की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. यहां तक कि आईजी रमित शर्मा को मौके पर पहुंचकर छानबीन करनी पड़ी.

घटना का खुलासा करने के लिए रामपुर एसपी शगुन गौतम ने कई टीमें गठित कीं. पुलिस ने घटना में शामिल डिलीवरी ऑफिस के इंचार्ज अनमोल कश्यप सहित 10 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया.

डकैती का खुलासा करते हुए रामपुर एसपी शगुन गौतम ने बताया कि 31 अक्टूबर की रात करीब पौने दस बजे पांच बदमाशों ने डकैती की थी. दो बाइक से ये लोग आए थे और रुपये भरा बॉक्स लेकर फरार हो गए थे.



पुलिस के मुताबिक घटना में 12 लोग शामिल थे, जिनमें से 10 लोगों की गिरफ्तारी हो गई. इनके पास से एक लाख 68 हजार 752 रुपये जब्त किये गये. घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल, तीन तमंचे, दस जिंदा कारतूस भी बरामद किये गए.
ऑफिस मैनेजर और हब इंचार्ज निकला मास्टरमाइंड 

एसपी ने बताया कि पहले दिन कम्पनी के मैनेजर और हब इंचार्ज ने पुलिस को बताया कि 7 लाख 73 हजार रुपये की डकैती हुई. लेकिन अगले दिन सिर्फ 2 लाख 9 हजार रुपये की लूट की बात बताई. आगे जांच में मैनेजर दीपक और हब इंचार्ज अनमोल कश्यप के मास्टर माइंड होने का खुलासा हुआ.

सभी अभियुक्त हैं दोस्त, करते हैं पहलवानी
एसपी ने बताया कि सभी आरोपी पटवाई में एक अखाड़े में पहलवानी करते हैं. और आपस में दोस्त हैं. इनमें से एक का रिश्तेदार डिलीवरी ऑफिस में काम करता था. उसी ने दोस्तों से मिलकर लूट की योजना बनाई.



इस घटना में कम्पनी के चार लोग शामिल हैं. जिनमें एक गबन में और बाकी तीन डकैती में शामिल हैं. एसपी ने बताया कि एडीजी जोन की तरफ से डकैती का खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज