बिजनौर: नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत से मचा कोहराम

नहर में गिरी तेज रफ्तार कार
नहर में गिरी तेज रफ्तार कार

घायल हनीफ को इलाज के लिए पुलिस ने थाना नहटौर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. जबकि इफ्तिखार, तनवीर, छोटू और राजू की मौत (Death) हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 12:40 PM IST
  • Share this:
बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले (Bijnor) में शुक्रवार रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां एक कार खाई में गिर गई. हादसे में चार लोगों की मौत (Death) हो गई है. जबकि एक घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

घटना नहटौर में रिलायंस पेट्रोल पंप की है. जानकारी के मुताबिक कलियर शरीफ के पास एक कार नहर में जा गिरी. इस हादसे में नहर में डूबे बरेली के चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक किसी तरह नहर से बाहर निकलने में कामयाब हो गया. हादसे की खबर आते ही चारों युवकों के परिवारों में कोहराम मच गया. यह सभी लोग कार में सवार होकर बरेली से कलियर रुड़की के लिए निकले थे. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी के द्वारा कार को तालाब से बाहर निकाल लिया है और सभी मृतकों के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है.

ये भी पढे़ं- दारोगा के दाढ़ी रखने और सैल्यूट की जगह आदाब को लेकर CM योगी के सूचना सलाहकार ने किया ये Tweet



घायल हनीफ को इलाज के लिए पुलिस ने थाना नहटौर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है.जबकि इफ्तिखार, तनवीर, छोटू और राजू की मौत हो गई. पुलिस के पहुंचने के बाद इनके शवों को भी बाहर निकाल लिया गया. हादसे की खबर मिलने के बाद बरेली से उनके परिवार के कई लोग नहटौर रवाना हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज