लाइव टीवी

घर पर अकेली 5 साल की बच्ची से की छेड़छाड़, पड़ोसी गिरफ्तार

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: September 16, 2019, 4:08 PM IST
घर पर अकेली 5 साल की बच्ची से की छेड़छाड़, पड़ोसी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला आदिवासी बालिका से जुड़ा है. पुलिस ने आरोपी और मामले की केस डायरी को विशेष थाना को सौंप दिया है.

  • Share this:
कोरिया. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरिया (Koriya) जिले के मनेंद्रगढ़ इलाके में एक 5 साल की बच्ची से छेड़छाड़ (Molestation) का मामला सामने आया है. आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब घर पर बच्ची अकेली थी. घटना का पता तब चला जब अचानक बच्ची की मां घर पर आ गई. बच्ची की मां को देखते ही आरोपी घर से फरार हो गया. परिजनों ने पुलिस (Police) से इस घटना की शिकायक की. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मामला आदिवासी बालिका (Tribal girl) से जुड़ा है इसलिए मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट (POCSO एक्ट) और एसटीएससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी और मामले की केस डायरी को विशेष थाना को सौंप दिया गया है.

घर पर अकेली बच्ची से की छोड़छाड़

जानकारी के मुताबिक, घटना कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत घुटरा का है. 5 साल की मासूम बच्ची से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आरोपी के खिलाफ मनेन्द्रगढ़ थाना में छेड़छाड़ के साथ पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई के लिए मामले को विशेष थाना भेज दिया गया है.

chhattisgarh, koriya news, koriya crime news, rape of minor girl in koriya, rape of 5 year old girl in koriya, rape of minor girl, rape news, rape of kids, छत्तीसगढ़, कोरिया, कोरिया क्राइम न्यूज, कोरिया में बच्ची से रेप, कोरिया में 5 साल की बच्ची से छेड़छाड़, बच्ची से रेप की कोशिश, बच्ची से रेप का मामला, रेप न्यूज, छत्तीसगढ़ रेप केस, छत्तीसगढ़ क्राइम न्यूज, क्राइम न्यूज
मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)


पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र के घुटरा गांव के रहने वाले एक ग्रामीण ने 12 सितंबर को मनेन्द्रगढ़ थाना में ये शिकायत दर्ज कराई थी कि 12 तारीख को बच्ची की मां समूह में पैसे जमा करने गई थी. इस दौरान उनकी 5 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी. इसी बीच पड़ोस में रहने वाला ओम प्रकाश जायसवाल नामक का युवक उनके घर में घुस आया और खराब नीयत से उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा. लेकिन ऐन मौके पर बच्ची की मां घर पहुंच गई. महिला को देखकर आरोपी वहां से भाग गया. लिहाजा इस शिकायत पर मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज किया और फिर आरोपी की तलाश शुरू की गई. सोमवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फरार आरोपी को हिरासत में ले लिया है.ये भी पढ़ें 

इस अनोखी कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल मैच आज, इनाम में मिलेगा बकरा, मुर्गा और भी बहुत कुछ 

जैश-ए-मोहम्मद ने दी दुर्ग रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी!

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 4:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर