होम /न्यूज /crime /पुणे: नदी में एक ही परिवार के 7 लोगों के शव मिले, लव अफेयर के एंगल के बीच पुलिस ने किया यह बड़ा खुलासा

पुणे: नदी में एक ही परिवार के 7 लोगों के शव मिले, लव अफेयर के एंगल के बीच पुलिस ने किया यह बड़ा खुलासा

पुणे: शादीशुदा लड़की को लेकर बेटे के भाग जाने के बाद परिवार के सात सदस्यों ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्वीर- न्यूज18 मराठी)

पुणे: शादीशुदा लड़की को लेकर बेटे के भाग जाने के बाद परिवार के सात सदस्यों ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्वीर- न्यूज18 मराठी)

Crime News: महाराष्ट्र के पुणे जिले में नदी के किनारे तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के सात सदस्यों के शव मिले हैं. पहले ...अधिक पढ़ें

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra News) के पुणे (Pune News) में एक परिवार के सुसाइड केस में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस का कहना है कि पुणे में परिवार के सात सदस्यों ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनका मर्डर हुआ है. बता दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र के पुणे जिले में नदी के किनारे तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के सात सदस्यों के शव मिले थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मरने वालों में एक बुजुर्ग दंपति, उनकी बेटी और दामाद और तीन नाती-नातिन शामिल हैं. यह घटना पुणे जिले के दौंड में हुई है. इस घटना के सामने आने के बाद दौंड शहर में हड़कंप मच गया.

पुणे की ग्रामीण पुलिस ने अपनी जांच के बाद यह खुलासा किया कि 7 लोगों की हत्या कर नदी में उनकी लाशें फेंकी गई थी. इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस को पहले यह सामूहिक आत्महत्या का मामला लग रहा था, मगर जैसे ही इसकी जांच की गई तो हत्या का मामला सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ रेड मारी और कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है. फिलहाल, हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है.

दरअसल, इससे पहले यह कहा गया था कि मृतक का बेटा एक शादीशुदा लड़की को भगाकर ले गया था, जब वह लड़की को वापस नहीं लाया तो पिता ने परिवार के 6 अन्य लोगों के साथ अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला किया. पहले दावा किया गया था नगर जिले के परनेर तालुका के निघोज में रहने वाले इस परिवार ने भीमा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. मगर अब पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या का मामला है. पुलिस को भीमा नदी में पति-पत्नी, बेटी और दामाद समेत उनकी 3 नाती-नातिन के शव मिले थे. पुलिस ने बताया है कि यह घटना 17 जनवरी की है.

अलग-अलग दिन मिले शव
मृतकों में चार लोगों के नाम मोहन उत्तम पवार, संगीता मोहन पवार, रानी शाम फुलवारे, शाम फुलवारे हैं. पुलिस के एक निरीक्षक ने कहा कि मृत पाए गए सभी सात लोग एक ही परिवार के थे, जिनमें एक दंपति, उनकी बेटी और दामाद तथा उनके तीन नाति-नतिनी शामिल हैं. शव भीमा नदी के तल में एक दूसरे से करीब 200 से 300 मीटर की दूरी पर पाए गए थे. उन्होंने कहा कि शवों को बाहर निकाल लिया गया है, जबकि मौत के कारणों और उसकी परिस्थितियों की जांच की जा रही है.

Tags: Crime News, Maharashtra, Pune news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें