शाहजहांपुर में 8 साल की बच्ची के साथ रेप, विरोध करने पर मुंह में ठूंसा गन्ना

शाहजहांपुर में 8 साल की बालिका के साथ रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
शाहजहांपुर में 8 साल की बालिका के साथ रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Crime in UP: शाहजहांपुर में 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) में दर्ज किया मामला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक के बाद एक दुष्‍कर्म (Rape) की घटनाएं सामने आ रही हैं. शुक्रवार शाम को यहां घर के बाहर खेल रही 8 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. लहुलुहान हालत में बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के विरोध करने पर दरिंदे ने उसके मुंह में गन्ना ठूंस दिया.

यह घटना थाना खुदागंज क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक एक 8 साल की बच्ची अपने दोस्तों के साथ घर से कुछ दूरी पर खेल रही थी. बताया जा रहा है कि बच्ची दूसरे बच्चों के साथ धान की बाली बीनने चली गई. वहां पर पहले से मौजूद गांव के ही एक युवक अमित ने उसको जबरन खेत में खींच लिया और उसके साथ दुराचार किया. बच्ची के चीखने-चिल्लाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही परिवार ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने लहूलुहान हालत में बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा.


घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आनन-फानन कार्रवाई करते हुए आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी एस आनंद ने बताया कि 8 साल की बच्ची के साथ घटना हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ 376 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही आपराधिक वारदातों से अब राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं. विपक्षी पार्टियां इन वारदातों के लिए सरकार को कठघरे में खड़ा कर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज