भोजपुर: दिनदहाडे़ दक्षिण बिहार बैंक से नौ लाख लूट मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली

भोजपुर में दिनदहाड़े बैंक लूट
भोजपुर में दिनदहाड़े बैंक लूट

एसपी हरकिशोर राय (SP Harkishore Rai) ने कहा कि इस लूट कांड में शामिल सभी अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बावजूद इसके घटना के बाद से ही बैंककर्मियों के बीच खौफ का माहौल बना हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 10:24 PM IST
  • Share this:
रिपोर्ट---अभिनय प्रकाश, आरा
आरा. अपराधियों ने शाहपुर थाना क्षेत्र के इटवां बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक (South Bihar Gramin Bank) की शाखा में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया. मंगलवार को तीन की संख्या में आए नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मियों को धमका कर कैश काउंटर से करीब 9 लाख रुपये लूट लिए. लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आसानी से भाग निकले. अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ ले गए. इस मामले के 24 घंटा बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है और न ही किसी की गिरफ्तारी हुई है.

बता दें कि मंगलवार को दिनदहाड़े लूट की इस वारदात  की सूचना शाहपुर बैंक के शाखा प्रबंधक द्वारा तत्काल स्थानीय थाने को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय, जगदीशपुर SDPO के समेत कई थानों की पुलिस दक्षिण बिहार बैंक पहुंचे.  SP हर किशोर राय द्वारा शाखा प्रबंधक से बैंक लूट के बारे में जानकारी ली गई.


SP हर किशोर राय ने तब कहा था कि सभी सीमाएं को सील कर वाहनों की जांच की जा रही है, एक टीम गठित कर सभी एंगल से जांच की जाएगी.  इस लूट कांड में शामिल सभी अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.



दूसरी ओर इस घटना के बाद से ही बैंककर्मियों के बीच खौफ का माहौल बना हुआ है. वही प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधी पैशन प्रो बाइक पर सवार होकर आये थे. भागने के दौरान में एक अपराधी का हेलमेट बैंक के नीचे सीढ़ियों के समीप गिर गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज