Dungarpur: बहन से छेड़छाड़ करने पर 2 भाइयों ने आरोपी की पत्थर मारकर की हत्या

पत्थर आरोपी युवक की गर्दन के पास लगा था. इलाज के दौरान उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

डूंगरपुर में बहन से छेड़छाड़ (Molestation) होती देखकर गुस्साये उसके भाई ने आरोपी की पत्थर मारकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
डूंगरपुर. शहर के सदर थाना इलाके में एक युवक को गांव की लड़की को छेड़छाड़ (Molestation) करना भारी पड़ गया. छेड़छाड़ से गुस्साये लड़की के भाई (Brother) ने आरोपी युवक की पत्थर मारकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि लड़की के दो भाई बीती रात अपने 2 अन्य दोस्तों के साथ माथुगामडा गांव के हिरात फला के पास बैठे थे. इस दौरान मथुगामडा निवासी टीनू उर्फ रोहित वहां से गुजरा. इस पर उनके दोस्तों ने उन्हें बताया कि टीनू उर्फ रोहित उनकी बहन को छेड़ता है. इसके बाद दोनों भाई आवेश में आ गए तथा उन्होंने टीनू को रोककर उसके साथ मारपीट की. टीनू उर्फ रोहित के गले में पत्थर लगने के बाद वह बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा। इससे लड़की के भाई और उनके दोस्त घबरा गए. वे रोहित को लेकर अस्पताल पहुंचे. वहां चिकित्सकों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद चारों वहां से फरार हो गए.

Rajasthan: जयपुर में तूफान का कहर, तस्वीरों में देखें बदले मौसम की बानगी

पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लिया
युवक की मौत की सूचना पर सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया और उसे मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने बाद में मामले की जानकारी लेकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की। रविवार को सुबह तक पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस सभी पहलुओं से पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.