Home /News /crime /

Delhi Crime: अफगानी नागर‍िक की गोली मार कर हत्या, वजीराबाद के खाली प्‍लॉट में मि‍ली डेडबॉडी

Delhi Crime: अफगानी नागर‍िक की गोली मार कर हत्या, वजीराबाद के खाली प्‍लॉट में मि‍ली डेडबॉडी

वजीराबाद इलाके में एक अफगानी मूल के शख्स की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. (सांकेत‍िक फोटो)

वजीराबाद इलाके में एक अफगानी मूल के शख्स की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. (सांकेत‍िक फोटो)

Delhi Crime: वजीराबाद इलाके में एक अफगानी मूल के शख्स की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मामला वजीराबाद इलाके के गली नं. 9 में एक खाली प्लाट पर रविवार देर रात एक व्यक्ति को देखा गया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. रात्र‍ि करीब साढ़े नौ बजे पुल‍िस को सूचना म‍िली थी क‍ि एक शख्स घायल हालत में खाली प्लॉट के पास पड़ा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. द‍िल्‍ली के नॉर्थ ज‍िला अंतर्गत वजीराबाद इलाके (Wazirabad Area) में एक अफगानी मूल (Afghani Citizen) के शख्स की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मामला वजीराबाद इलाके के गली नं. 9 में एक खाली प्लाट पर रविवार देर रात एक व्यक्ति को देखा गया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. रात्र‍ि करीब साढ़े नौ बजे पुल‍िस को सूचना म‍िली थी क‍ि एक शख्स घायल हालत में खाली प्लॉट के पास पड़ा हुआ है.

    सूचना म‍िलने के बाद मौके पर पहुंचाी पुल‍िस टीम ने घायल शख्स को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोष‍ित कर द‍िया. छानबीन में पता चला की मृतक का नाम स‍िराज है जो मूल रूप से अफगानिस्तान (Afghanistan) का रहने वाला है.

    ये भी पढ़ें: दिल्‍ली: धार्मिक कार्यक्रम को लेकर बिंदापुर थाने के मटियाला गांव में दो समुदाय के बीच झड़प, पुलिस ने दर्ज की क्रॉस FIR 

    वह दिल्ली (Delhi) के बल्लीमारान इलाके में रह कर कपड़े का व्यवसाय करता है. स‍िराज वजीराबाद इलाके (Wazirabad Area) में अपने एक रिश्तेदार से मिलने आया था. लेकिन उसका शव रिश्तेदार के घर के पास एक खाली प्लॉट में मिला. खाली प्लॉट में सिराज के स‍िर के पास गोली लगी देखी गई ज‍िससे उसकी हत्‍या करने की आंशका जताई गई है.

    फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया कि इस वारदात को क‍िस वजह से अंजाम दिया गया. इस मामले में पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला हैं जिससे आरोपी की पहचान हो सके. सीसीटीवी कैमरे से पता चला कि हत्यारे एक से अधिक संख्या में हैं. पुलिस अभी बाकी लोगों से भी पूछताछ में जुटी हुई है जिससे पूरे मामले का खुलासा कर आरोप‍ियों तक पहुंचा जा सके.

    Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi news, Delhi police, Murder case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर