Home /News /crime /

Unnao: मौत के बाद पति का शव लेकर घर आई पहली पत्नी, दूसरी पत्नी ने किया जमकर बवाल

Unnao: मौत के बाद पति का शव लेकर घर आई पहली पत्नी, दूसरी पत्नी ने किया जमकर बवाल

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 उन्नाव के लोक नगर निवासी युवक की सुलतानपुर में मौत (Death) हो गई. मौत के बाद पहली पत्नी शव लेकर मृतक के घर उन्नाव पहुंची जहां उसकी दूसरी पत्नी और परिजनों में हड़कंप मच गया. मृतक की दूसरी पत्नी ने पोस्टमार्टम की मांग की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

अधिक पढ़ें ...
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) के लोक नगर में रहने वाले युवक की सुलतानपुर जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मौत के बाद मृतक की पत्नी शव लेकर जब घर पहुंची तो हर कोई सकते में आ गया. वहीं परिजनों ने पूरे मामले को लेकर पुलिस को जानकारी दी है. आपको बता दें की लोक नगर निवासी कृष्ण कुमार मिश्रा की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में सुलतानपुर में मौत हो गई. इसके बाद  उनकी पत्नी संगीता मिश्रा सुलतानपुर में ही थी और वह शव एंबुलेंस से लेकर उन्नाव के  लोक नगर पहुंची. सूत्रों की मानें तो संगीता से युवक की कोर्ट मैरिज हुई थी. इसकी अन्य किसी को जानकारी नहीं है .

वहीं खुद को मृतक की पत्नी बताने वाली महिला एक बेटी को लेकर जब कृष्ण कुमार का शव लेकर घर आई तो घर पर मौजूद कृष्ण कुमार की दूसरी पत्नी प्रतिमा मिश्रा और लोग सन्न रह गए. वहीं बाद में महिला ने खुद को पहली पत्नी बताया तो सभी सकते में आ गए. इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी गई. दूसरी पत्नी और उनके परिजनों ने पोस्टमार्टम किए जाने की मांग की. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: COVID-19 Update: दिल्ली में कोरोना के 3,726 नए केस, अब तक 9,174 लोगों की 

शादी पर उठ रहे सवाल

वहीं मृतक की पहली पत्नी का कहना है की कृष्ण कुमार मिश्रा को गैस और शुगर की समस्या थी. सीने में दर्द के कारण गैस की दवा खाई और दुकान में बैठे-बैठे गिर गए. स्थानीय लोग अस्पताल ले गए जहां मृत्यु हो गई. मृतक की पहली पत्नी का कहना है की उनका घर उन्नाव  में होने के चलते यहां आए हैं. वहीं शादी करने के उठ रहे सवाल पर उन्होंने कहा की घरवालों के दबाव में दूसरी शादी की गई है. महिला का कहना है कि उसकी बेटी बाहर पढ़ रही है, जिसके लिए उसे गुजारा भत्ता चाहिए.

वहीं दूसरी पत्नी प्रतिमा का कहना है की उसको पहली शादी की कोई जानकारी नहीं है और ना ही उसे कभी कुछ बताया गया. दूसरी पत्नी का आरोप है की उसे टॉर्चर किया जाता था, जिसकी वजह से वो मायके में रहती हैं. महिला का दावा है की उसके पक्ष में उसके ससुराल वाले भी हैं. इसके साथ ही दूसरी पत्नी ने शादी के समय ऑब्जेक्शन ना किये जाने पर भी सवाल उठाया. इसके साथ ही दूसरी पत्नी ने साक्ष्य भी मांगे.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं पूरे मामले पर पुलिस का बयान भी सामने आया है. सीओ सिटी गौरव त्रिपाठी ने बताया की बॉडी को सुल्तानपुर से लाया गया है. परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने की मांग की थी. पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार और परिजनों की तहरीर पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Up crime news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर