उदयपुर: झगड़े के बाद युवक ने पत्नी और 4 बच्चों को उतारा मौत के घाट, बाद में खुद को लगाई फांसी

हत्या और आत्महत्या के पुख्ता कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन पुलिस की प्रारंभिक जांच में आर्थिक तंगी को पूरी वारदात का कारण माना जा रहा है.

हत्या और आत्महत्या के पुख्ता कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन पुलिस की प्रारंभिक जांच में आर्थिक तंगी को पूरी वारदात का कारण माना जा रहा है.

प्रदेश के उदयपुर (Udaipur) में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने आपसी झगड़े के बाद अपनी पत्नी और चार बच्चों की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर दी. बाद में खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया.

  • Share this:
उदयपुर. प्रदेश के उदयपुर जिले के खेरवाड़ा (Kherwara) में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. खेरवाड़ा इलाके के रोबिया गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और चार बच्चों की धारदार हथियार से हत्या (Murder) कर डाली. बाद में आरोपी ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. वारदात गुरुवार को देर रात हुई थी. लेकिन पुलिस को इसका पता शुक्रवार को सुबह चला. हत्या और आत्महत्या के पुख्ता कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन पुलिस की प्रारंभिक जांच में आर्थिक तंगी (Financial Crisis) को पूरी वारदात का कारण माना जा रहा है.

वारदात की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस और महकमे के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया हैं. वारदात की सूचना पर बड़ी संख्या में मौके पर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है. बताया जा रहा है आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का रात को अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया था. उसके बाद तैश में आकर उसने धारदार हथियार से पत्नी और चारों बच्चों पर वार कर उनको मौत के घाट उतार दिया. बाद में खुद ने भी पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली. खेरवाड़ा पुलिस मामले की जांच में जुटी है

वारदात से जुड़े अपडेट जानने के लिये जुड़े रहें न्यूज 18 से
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज