Home /News /crime /

7 गर्लफ्रेंड्स को खुश रखने की चाहत ने बना दिया चोर

7 गर्लफ्रेंड्स को खुश रखने की चाहत ने बना दिया चोर

Demo Pic

Demo Pic

ओमप्रकाश रंगनाथ खांडवे अपनी सात प्रेमिकाओं को खुश करने की चाहत में चोर बना और अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुका है.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए लड़के क्‍या-क्‍या नहीं करते. कोई गिफ्ट देता है तो कोई 'थ्री मैजिकल वर्ल्‍ड्स' बोलकर अपनी प्रेमिका को खुश करता है.

    लेकिन पुणे के ओमप्रकाश रंगनाथ खांडवे अपनी सात प्रेमिकाओं को खुश करने की चाहत में चोर बना और अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुका है. 26 साल का अय्याश ओमप्रकाश शराबी तो पहले से ही था, लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड्स को विदेशों में घुमाने के सपने ने उसे चोर बना डाला.

    फिलहाल, ओमप्रकाश पुलिस की गिरफ्त में है और उसके पास पुलिस ने 17 मोबाइल और लाखों का कीमती सामान बरामद किया है. बता दें कि महाराष्ट्र के बुलढ़ाणा जिले के बोरखेड़ गांव के इस युवक को पुलिस ने 9 चोरियों के मामलों में गिरफ्तार किया है.

    ओमप्रकाश की शराबी से चोर बनने की कहानी कुछ इस तरह है. बताते हैं कि ओमप्रकाश को शुरू से ही शराब पीने की आदत थी. शराब के नशे ने उसे धीरे-धीरे अय्याश भी बना दिया. अय्याश ओमप्रकाश को गर्लफ्रेंड्स का चस्‍का लगा और ऐसा चस्‍का लगा कि उसने एक-दो नहीं, बल्कि सात गर्लफ्रेंड्स बना ली और इन गर्लफ्रेंड्स को खुश रखने के लिए उसने चोरियां करना शुरू किया.

    ओमप्रकाश की चाहत थी कि वह अपनी गर्लफ्रेंड्स को दुनिया की सैर करवाए और इसी चाहत ने उसे चोरियां करने पर मजबूर कर दिया. ऐशो-आराम की जिंदगी जीने वाले ओमप्रकाश पर छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, वर्धा, भुसावल और पुणे में कई शिकायतें दर्ज की गई हैं.

    ओमप्रकाश की एक गर्लफ्रेंड 12वीं क्लास की स्टूडेंट है और नागपुर में रहती है. पूछताछ में लड़की ने बताया कि ओमप्रकाश ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर उससे दोस्ती की थी और वो बहुत महंगे गिफ्ट्स देता था.

    ओमप्रकाश जिस ज्वेलर को चुराए हुए गहने बेचता था, पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है.

    Tags: Chhattisgarh news, क्राइम

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर