होम /न्यूज /crime /Aligarh News: उत्तराखंड में हनीमून मनाने गया कपल, पति को बेहोश कर पत्नी फिल्मी स्टाइल में फरार

Aligarh News: उत्तराखंड में हनीमून मनाने गया कपल, पति को बेहोश कर पत्नी फिल्मी स्टाइल में फरार

UP Story: उत्तराखंड हनीमून मनाने गई पत्नी पति को बेहोश कर रातों-रात फरार हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

UP Story: उत्तराखंड हनीमून मनाने गई पत्नी पति को बेहोश कर रातों-रात फरार हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

Aligarh UP News: अलीगढ़ में रहने वाले एक पति के उस वक्त होश उड़ गए, जब उसकी पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गई. यह वाकया उत ...अधिक पढ़ें

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में अजीबो-गरीब वाकया हुआ. हनीमून मनाने उत्तराखंड गए पति के उस वक्त होश उड़ गए जब पत्नी उसे छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. पत्नी ने भागने से पहले पति को नशीली चीज सुंघाकर बेहोश किया. पति को पता चला है कि उसकी पत्नी ने पहले ही लव मैरिज कर रखी थी. वह अब मदद के लिए पुलिस के चक्कर पर चक्कर लगा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मामला सिविल लाइन थाना इलाके का है. यहां एक युवक की शादी पिछले साल 28 नवंबर को आगरा कैंट में रहने वाली युवती के साथ हुई थी. पूरा शादी समारोह अलीगढ़ के ही गेस्ट हाउस में हुआ था. शादी के बाद 8 दिसंबर को पति-पत्नी हनीमून के लिए देहरादून रवाना हो गए. यहां के बाद वह मसूरी गए और फिर ऋषिकेश पहुंचे.

पति के पैरों के नीचे से खसकी जमीन
जागरण में प्रकाशित खबर के मुताबिक, बताया जाता है कि ऋषिकेश के जिस होटल में दोनों रुके थे, वहीं रात को महिला ने पति को नशीली चीज सुंघा दी. वह उसे बेहोश करके भाग गई. युवक को जब होश आया तो उसके पैरों के नीचे से जमीन निकल गई. उसे पत्नी कहीं दिखाई नहीं दी तो उसने होटल स्टाफ से पूछताछ की. उसके बाद भी जब महिला का पता नहीं चला तो पुलिस को खबर की गई. युवक ने पुलिस को बताया कि उसके रुपये और जेवर भी गायब हैं.

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

लव मैरिज कर चुकी थी पत्नी
इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज खंगाले. इस फूटेज में युवती अकेले ही कहीं जाती दिखाई दे रही है. उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला. आनन-फानन में युवक ने अपने घर फोन किया और वापस अलीगढ़ पहुंचा. उसने लड़की के घरवालों से पूछताछ की तो वह टालमटोल करने लगे. लेकिन, बाद में पता चल गया कि लड़की ने पहले ही लव मैरिज कर रखी थी. युवक अब मदद मांगने के लिए पुलिस के चक्कर लगा रहा है.

Tags: Aligarh Crime News, Shocking news, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें