अपना शहर चुनें

States

छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग लड़की ने घर के बाथरूम में खुद को लगाई आग, हालत नाजुक

गांव का ही रहने वाला आरोपी युवक पीड़िता पर शादी करने के लिए लंबे समय से दबाव बना रहा था (प्रतीकात्मक तस्वीर)
गांव का ही रहने वाला आरोपी युवक पीड़िता पर शादी करने के लिए लंबे समय से दबाव बना रहा था (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शिवरतनगंज थाना में तैनात इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मोहम्मद जसीम उर्फ बल्लू समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिपूर्वक कार्रवाई की जाएगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 12:08 AM IST
  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) जनपद में छेड़छाड़ से परेशान होकर नाबालिग लड़की (Minor Girl Molestation) ने खुद को आग के हवाले कर दिया. इस घटना में पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई है. घटना शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के जियापुर गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक गांव का ही एक युवक किशोरी पर शादी (Marriage) के लिए लंबे समय से दबाव पर बना रहा था लेकिन वो इससे इनकार कर रही थी. पीड़िता के मना करने से आगबबूला शोहदे ने उसे जान से मारने की धमकी दी तो डरी-सहमी किशोरी ने घर के बाथरूम में अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ (पेट्रोल) उड़ेल कर आग लगा ली.

बुरी तरह से झुलस गई पीड़िता को उसके परिजन आनन-फानन में जगदीशपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. यहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए लखनऊ सिविल अस्पताल रेफर कर दिया. इसके बाद परिजन किशोरी को लखनऊ ले गए जहां वो मौत से जंग लड़ रही है.

सोमवार को पीड़िता के भाई ने शिवरतनगंज थाने पहुंचकर तहरीर दी जिस पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इस संबंध में इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मोहम्मद जसीम उर्फ बल्लू समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिपूर्वक कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज