'चिंता ना करें, आपका 590 किलो गांजा पूरी हिफाजत से रखा है', ऐसा ट्वीट कर ट्रॉल हो गई पुलिस

असम पुलिस ने ट्वीट किया है, "शायद कोई अपना बेसकीमती 590 किलो गांजे से भरा ट्रक गलती से छोड़ कर चला गया है. लेकिन उसे बि‌ल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है. उनका सामान हमें मिल गया है."

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 1:35 PM IST
'चिंता ना करें, आपका 590 किलो गांजा पूरी हिफाजत से रखा है', ऐसा ट्वीट कर ट्रॉल हो गई पुलिस
असम पुलिस हुई ट्रॉल
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 1:35 PM IST
असम में भारी मात्रा में होने वाली नशीले पदार्थों की तस्करी पर अब असम पुलिस लगाम लगाने में काफी सफल हो रही है. हालिया मामला धुबरी के चगोलिया चेकप्वाइंट की है. यहां असम पुलिस ने 590 किलोग्राम गांजा से लोड एक ट्रक पकड़ा है. हालांकि पुलिस ने जब गांजा पकड़ा तो ड्राइवर व ट्रक में सवार दूसरे लोग भाग चुके थे. इसके बारे में असम पुलिस ने ट्विटर पर बेहद मजेदार अंदाज में चुटकी ली.

असम पुलिस ने अपने ट्वीट में सबसे पहले धुबरी के पुलिस को 590 किलो गांजा पकड़े की बधाई दी. लेकिन साथ में ये भी लिखा कि शायद कोई अपना बेसकीमती 590 किलो गांजे से भरा ट्रक गलती से छोड़ कर चला गया है. लेकिन उसे बि‌ल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है. उनका सामान हमें मिल गया है और उनका सामान हमारे पास पूरी हिफाजत से रखा हुआ है. वो आकर इसे ले सकते हैं.

पुलिस की ओर से इस ट्वीट के करने के बाद ट्वीटर चटखारे लेने वालों की चांदी हो गई. कई ट्रॉलर्स ने ट्वीट पर जमकर मजे लिए. इसमें असम के इटानगर से लेकर गुवाहाटी तक में होने वाली नशीले पदार्थों की तस्करी को लेकर लोगों ने सवाल उठाए. हाल ही में ईटानगर में भारी मात्रा में हीरोइन पकड़ी गई थी.

पुलिस ने भी हल्के मूड में लिए मजे

पुलिस इस मामले में पहले से ही मजे लेने के मूड में थी. इसलिए ट्रॉलर्स को इस मामले में ज्यादा हाथ साफ करने का मौका नहीं मिला. ऊपर से जब ट्विटर हैंडल किसी पुलिस संस्‍थान का हो तो लोग अनाप-सनाप बोलने से डरते हैं.

लेकिन बाद भी कई ट्विटर यूजर्स ने असम पुलिस के ही अंदाज में जमकर मजे लिए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "मैं आ रहा हूं..., नहीं नहीं गांजा लेने नहीं. आपके मजाकिया स्वभाव को बधाई देने." एक अन्य ने कहा शानदार ट्वीट, यह बेहद शानदार तरीका था एक किसी घटना के बारे में जानकारी देने का.

उल्लेखनीय है असम पुलिस के इस ट्वीट पर अब तक हजारों संख्या में लोग देख और दूसरे के साथ रीट्वीट कर चुके हैं. स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक यह किसी स्‍थानीय गैंग का ही ट्रक है. हालांकि अभी उस गैंग की पहचान नहीं हो पाई है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 35 हजार लगाकर हर महीने कमाएं 28 हजार रुपये, सरकार करेगी मदद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 5, 2019, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...