Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    UP: अपराधी को पकड़ने निकली आजमगढ़ पुलिस टीम हादसे का शिकार, SHO सहित 3 सिपाही घायल

    पुलिस मामले की जांच कर रही है..(सांकेतिक तस्वीर)
    पुलिस मामले की जांच कर रही है..(सांकेतिक तस्वीर)

    उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ पुलिस मंगवाल को हादसे (Accident) का शिकार हो गई. पुलिस की टीम एक अपराधी को पकड़ने निकली थी. तभी एक अनियंत्रित बोलेरो ने पुलिस जीप को टक्कर मार दी.

    • Share this:
    आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के रानी की सराय थाने की पुलिस उस समय बड़े हादसे का शिकार हो गयी जब एक अपराधी को पकड़ने जा रही पुलिस टीम का वाहन एक अनियंत्रित बोलेरो से एनएच-233 पर सोनवारा मोड़ के समीप टकरा गयी. दुघर्टना (Road Accident) में पुलिस टीम का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में थानाध्यक्ष सहित दो पुलिसकर्मीयों को मामूली रूप से चोट आयी है, जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

    मंगलवार की दोपहर प्रभारी निरीक्षक रमायन सिंह किसी अपराधी को पकड़ने के लिए अपने सिपाहियों के साथ थाने की जीप से वाराणसी-आजमगढ राज्य मार्ग के एनएच-233 पर जा रहे थे. सामने से एनएच-233 के निर्माण का कार्य कर रही कार्यदायी संस्था के किसी अधिकारी को लेकर बोलेरो वाहन तेजी के साथ जिला मुख्यालय के तरफ आ रहा था. दोनो वाहन जैसे ही सोनवारा मोड़ के समीप पहुंचे सामने से आ रही बोलेरो अनियंत्रित होकर पुलिस की जीप से टकरा गयी.

    ये भी पढ़ें: हिमाचल: चंबा के पास खाई में गिरी कार, मां-बेटी की मौत, मंदिर दर्शन कर लौट रहा था परिवार




    हादसे में दो पुलिसकर्मी घायल

    इस हादसे में थानाध्यक्ष रमायन सिंह सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गये और वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. साथी पुलिसकर्मीयों ने घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले गये जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गयी. पुलिस ने बोलेरो वाहन और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है. वहीं, इस मामले में प्रभारी एसपी सिद्धार्थ ने बताया कि एसपी और पुलिस कर्मी सुरक्षित हैं. बोलेरो और चालक को हिरासत में ले लिया गया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज