मुठभेड़ के बाद वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर सदस्य गिरफ्तार, लूटी गई 15 बाइक बरामद

पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर सदस्य (फाइल फोटो)
पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर सदस्य (फाइल फोटो)

एएसपी मनीष मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए तीनों शातिर अपराधी हैं जो दिल्ली-एनसीआर (NCR) में बेखौफ होकर बाइक लूट (Bike Loot) की वारदात को अंजाम देते थे. इसके अलावा जिन्होंने बागपत, मेरठ और प्रदेश के अन्य जगहों में भी वाहन लूट की वारदातों को अंजाम दिया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 5:11 PM IST
  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह (Auto Lifter Gang) का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने मुठभेड़ (Police Encounter) के बाद गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने लूटी गई 15 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं. सिंघावली अहिर थाना पुलिस ने मंगलवार को पिलाना ईंट भट्टे के पास मुठभेड़ के बाद इन तीनों को गिरफ्तार किया है.

एडिशनल पुलिस अधीक्षक (एएसपी) मनीष मिश्रा ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत अमीनगर सराय के प्रभारी शिवप्रकाश सिंह के नेतृत्व में चेकिंग के दौरान अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों सौरभ, दीपक उर्फ हैप्पी और आकाश को पिलाना भट्ठे से मुठभेड के दौरान गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि पकड़े गए तीनों शातिर अपराधी हैं जो दिल्ली-एनसीआर (NCR) में बेखौफ होकर बाइक लूट की वारदात को अंजाम देते थे. इसके अलावा  जिन्होंने बागपत, मेरठ और प्रदेश के अन्य जगहों में भी वाहन लूट की वारदातों को अंजाम दिया था. पुलिस इनसे पूछताछ कर इनके गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने के बाद तीनों अपराधियों को जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज