Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    नाबालिग लड़की को पड़ोसी युवक ने आधी रात घर में घुसकर जलाया, हालत नाजुक

    गंभीर रूप से झुलसी पीड़ित लड़की को इलाज के लिए वाराणसी के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)
    गंभीर रूप से झुलसी पीड़ित लड़की को इलाज के लिए वाराणसी के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

    पीड़िता के पिता के मुताबिक उनके पड़ोस में रहने वाला युवक कृष्णा गुप्ता उनकी बेटी को काफी दिनों से तंग कर रहा था. इसकी शिकायत युवक के परिजनों से कई बार की गई थी, बावजूद उसकी हरकत में कोई सुधार नहीं हो रहा था. शुक्रवार रात उसने उनके घर में घुसकर मिट्टी का तेल डालकर उनकी बेटी को आग लगा दी. पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 7, 2020, 11:22 PM IST
    • Share this:
    बलिया. उत्तर प्रदेश का बलिया जनपद (Ballia) अपराध को लेकर फिर सुर्खियों में है. यहां के दुभार थाना क्षेत्र के एक गांव में मनचले शख्स ने नाबालिग लड़की पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे आग (Minor Girl Burnt) लगा दी. इस घटना में पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई है. उसे इलाज के लिए वाराणसी (Varanasi) के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी पर हत्या के प्रयास और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है.

    पिता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनकी बेटी से लगातार छेड़छाड़ करता था और उसे तंग करता था. उनके मुताबिक शुक्रवार की रात परिवार के सभी सदस्य रात को सो रहे थे. तड़के लगभग तीन बजे उन्हें अपनी 16 वर्षीया बेटी के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. आवाज सुनकर नींद से जागे परिजन छत पर पहुंचे तो लड़की आग में लिपटी हुई थी. जब तक वो उस आग को बुझाते तब तक लड़की गंभीर रूप से झुलस चुकी थी.


    पिता के मुताबिक उनके पड़ोस में रहने वाला युवक कृष्णा गुप्ता उनकी बेटी को काफी दिनों से तंग कर रहा था. इसकी शिकायत युवक के परिजनों से कई बार की गई थी, बावजूद उसकी हरकत में कोई सुधार नहीं हो रहा था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज