दुकान जा रहे भाई-बहन पर दबंगों ने दिनदहाड़े बोला जानलेवा हमला, युवक को मारा चाकू

बुरी तरह घायल युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)
बुरी तरह घायल युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अचानक हुए इस हमले में अपने भाई को घायल देख उसे बचाने आई बहन के साथ भी दबंगों ने मारपीट की. युवक को लहूलुहान हालत में देखकर उसके परिजनों और स्थानीय लोग आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए. यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखकर उसे कानपुर (Kanpur) रेफर कर दिया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 11:59 PM IST
  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में गांव के दबंगों द्वारा भाई-बहन पर जानलेवा हमला (Attempt To Murder) करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक मोबाइल रिचार्ज (Mobile Recharge) कराने दुकान जा रहे युवक पर उसके ही पड़ोस में रहने वाले दबंगों ने धारदार हथियारों से धावा बोल दिया. अचानक हुए इस हमले में अपने भाई को घायल देख उसे बचाने आई बहन के साथ भी दबंगों ने मारपीट की. युवक को लहूलुहान हालत में देखकर उसके परिजनों और स्थानीय लोग आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए. यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखकर उसे कानपुर (Kanpur) रेफर कर दिया है.

घटना शहर कोतवाली के बलखंडी नाका चौकी से कुछ दूरी की है. भोले नाम का युवक अपनी बहन के साथ मोबाइल रिचार्ज करवाने घर से दुकान जा रहा था. तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे दबंगों ने उसपर चाकू से कई वार किए. ताबड़तोड़ किए गए इस हमले में भोले गंभीर रूप से घायल हो गया. बुरी तरह जख्मी अपने भाई को बचाने के लिए आई बहन के साथ भी दबंगों ने मारपीट की. चीख-पुकार मचने पर आरोपी मौके से भाग गए. स्थानीय लोगों और परिजनों ने घायल भोले को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया.

दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है. पुलिस इस घटना को लेकर फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज