अपना शहर चुनें

States

पारिवारिक कलह में शख्स ने 6 साल के बेटे और अपना रेता गला, दोनों की हालत नाजुक

आरोपी ने पारिवारिक कलह से परेशान होकर अपने छह साल के बेटे के गले पर चाकू चला दिया
आरोपी ने पारिवारिक कलह से परेशान होकर अपने छह साल के बेटे के गले पर चाकू चला दिया

चिकित्सक की सलाह पर दोनों लोगों को उचित इलाज के लिए भागलपुर भेज दिया गया है. इस घटना के बाद गांव के लोग हैरान हैं और सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या परिस्थिति उत्पन्न हुई कि पिता ने अपने मासूम बेटे के गले पर चाकू चलाने जैसा क्रूर कदम उठा लिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 11:49 PM IST
  • Share this:
बांका. बिहार के बांका (Banka) में पारिवारिक कलह से परेशान एक शख्स ने अपने छह वर्षीय बेटे की चाकू से गला रेत दी. इसके बाद आरोपी ने अपना भी गला काटकर आत्महत्या (Suicide) का प्रयास किया लेकिन परिजनों और ग्रामीणों ने उसे और घायल बच्चे को तत्परता से अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर (Bhagalpur) रेफर कर दिया है. घटना बेलहर थाना क्षेत्र के टेंगरा गांव की है.

बताया जा रहा है कि आरोपी राजकुमार पंडित का अपने पिता प्रमोद पंडित से कुछ मामलों को लेकर विवाद चल रहा था. इसे लेकर रविवार को राजकुमार का अपनी पत्नी से भी झगड़ा हुआ. इसके बाद आवेश में आकर उसने पत्नी के सामने ही अपने छह साल के बेटे खुशीलाल का चाकू से गला रेत डाला, इसके फौरन बाद उसने अपना भी गला रेतकर जान देने की कोशिश की. घटना के बाद पिता-पुत्र दोनों खून से लथपथ होकर अचेत हो गए.

आरोपी की पत्नी द्वारा शोर मचाने पर वहां जुटे आस-पास के लोगों ने घायल दोनों को बेलहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पिता-पुत्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए तत्काल उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर बेलहर पुलिस स्वास्थ्य केंद्र पहुंची. चिकित्सक की सलाह पर दोनों लोगों को उचित इलाज के लिए भागलपुर भेज दिया गया है. इस घटना के बाद गांव के लोग हैरान हैं और सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या परिस्थिति उत्पन्न हुई कि पिता ने अपने मासूम बेटे के गले पर चाकू चलाने जैसा क्रूर कदम उठा लिया.



बेलहर थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पिता-पुत्र को गंभीर स्थिति में उचित इलाज के लिए भागलपुर भेजा गया है. उन्होंने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात कही.  फिलहाल पुलिस हर बिंदु से मामले की तहकीकात कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज