बांका: प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव, तो गुस्से में प्रेमी ने गला दबाकर मार डाला, गिरफ्तार

आपसी झगड़े में अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने के बाद आरोपी प्रेमी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया

घटना वाले दिन मंजू अपने गांव से अपनी सहेलियों के साथ पूजा करने के लिये निकली थी. पूजा-अर्चना के बाद वो काफी मुश्किलों से प्रेमी सोनू के घर पहुंच गयी और उसपर शादी का दबाव बनाने लगी. इसको लेकर दोनों के बीच पहले हाथापाई हुई और बाद में सोनू ने गला घोट कर उसे मार डाला (Girlfriend Murder) और उसे अपने घर के सामने नाली में डुबो दिया

  • Share this:
    बांका. बिहार के बांका (Banka) में एक प्रेमी के अपनी प्रेमिका की गला दबाकर बेरहमी से हत्या करने की घटना सामने आयी है. लंबे समय से चले आ रहे प्रेम प्रसंग (Love Affair) में प्रेमिका ने जब प्रेमी से शादी करने की बात कही तो गुस्से में आगबबूला होकर उसे गला घोटकर मार डाला और उसके शव को अपने घर के पास स्थित नाली में डाल दिया. मामला जिले सदर अनुमंडल के बाराहाट थाना क्षेत्र के हरिपुर का है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सोनू ने खुद को बाराहत पुलिस के हवाले कर दिया. पूछताछ में उसने अपनी प्रेमिका की हत्या (Girlfriend Murder) का जुर्म कबूल किया है.

    बताया जा रहा है कि सोनू का अपने चचेरे भाई की साली मंजू कुमारी से बीते तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मगर बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी. इस दौरान युवक भागलपुर से अपने गांव हरिपुर आकर रहने लगा था. मंजू और उसके जीजा द्वारा सोनू पर उससे शादी करने का लगातार दबाव बनाया जाने लगा. लेकिन सोनू के परिजन मंजू से उसकी शादी नहीं करना चाहते थे.

    घटना वाले दिन मंजू अपने गांव से अपनी सहेलियों के साथ पूजा करने के लिये निकली थी. पूजा-अर्चना के बाद वो काफी मुश्किलों से प्रेमी सोनू के घर पहुंच गयी और उसपर शादी का दबाव बनाने लगी. इसको लेकर दोनों के बीच पहले हाथापाई हुई और बाद में सोनू ने गला घोट कर उसे मार डाला और उसे अपने घर के सामने नाली में डुबो दिया.



    इसकी सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और नाले से युवती के शव को निकलवाया गया. पुलिस ने युवती के परिजनों को घटना की जानकारी देने के बाद उसका शव पोस्टमॉर्टम के लिये बांका भेज दिया.

    पुलिस ने युवती के पिता और भाई ने आरोपी प्रेमी सोनू और उसके पिता अरविंद यादव पर हत्या का मामला दर्ज करने के लिए लिखित आवेदन दिया है. बाराहाट के थानाध्यक्ष एस.डी प्रभाकर ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (नागेन्द्र द्विवेदी की रिपोर्ट)