बांका: घर में अकेली सो रही नाबालिग लड़की से तमंचे के बल पर रेप, आरोपी गिरफ्तार

मौका देखकर घर में घुस आए आरोपी ने कट्टा दिखाकर पीड़ित लड़की से रेप किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मौका देखकर घर में घुस आए आरोपी ने कट्टा दिखाकर पीड़ित लड़की से रेप किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नाबालिग लड़की अपने घर में अकेले सोई हुई थी. इसी बीच अहिरो का ही अमित शर्मा उसके घर में घुस गया और कट्टा के बल पर उसने उसके साथ रेप (Minor Girl Rape) किया. वारदात के वक्त पीड़िता की मां काम पर गई हुई थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 12:00 AM IST
  • Share this:
बांका. बिहार के बांका जिले (Banka District) में नाबालिग लड़की से घर में घुसकर रेप (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है. घटना धोरैया थाना के अहिरो की है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मां किसी प्रसूता (गर्भवती महिला) की डिलिवरी कराने के लिए धोरैया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गईं थी. मां के काम पर चले जाने से घर में पीड़िता अकेली रह गई थी. इस दौरान मौका देखकर गांव का ही अमित शर्मा नाम का युवक घर में घुस आया और उसने वहां सो रही लड़की के साथ तमंचे के बल पर रेप किया.

पीड़िता ने बलात्कारी के साथ काफी संघर्ष किबांकाया लेकिन वो अपनी लाज बचा पाने में नाकाम रही. बताया जा रहा है कि लड़की घर में अकेले सोई हुई थी. इसी बीच अहिरो का ही अमित शर्मा उसके घर में घुस गया और कट्टा के बल पर उसने उससे रेप किया.

घटना की अगली सुबह पीड़िता ने धोरैया थाना पहुंचकर अपने साथ रेप की तहरीर दर्ज करवाई. जिसके मुताबिक उसने कहा कि अमित शर्मा ने घर में घुसकर उसके साथ हथियार दिखाकर रेप किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर आरोपी अमित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. धोरैया पुलिस मामले को गंभीर बताते हुए हर बिंदु पर जांच कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है. (नागेन्द्र द्विवेदी की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज