• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • BAREILLY A GIRL STUDENT WENT FOR A RIDE ON SCOOTY WITH HER FRIENDS WAS KIDNAPPED AND GANGRAPED NODMK8 NODMK8

बरेली: दोस्तों के साथ स्कूटी से घूमने गई थी छात्रा, बदमाशों ने अपहरण कर किया गैंगरेप

पीड़ित छात्रा के मुताबिक आरोपी लड़कों ने उसे विरोध करने और शोच मचाने पर चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लोकलाज और दहशत की वजह से पीड़िता ने घर लौटकर अपने पर‍िवारवालों को कुछ नहीं बताया. कई द‍िन वो चुप रही लेकिन शनिवार को पीड़िता ने अपनी बहन को रोते हुए आपबीती सुनाई तो घरवालों के होश उड़ गए. इसके बाद वो उसे लेकर थाने पहुंचे

  • Share this:
    बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में लॉकडाउन के दौरान दोस्‍तों के साथ स्‍कूटी पर घूमने न‍िकली युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक इज्‍जजतनगर थाना क्षेत्र के जंंगलों में आवारा लड़कों ने युवती और उसके दोस्तों को पकड़ ल‍िया. बदमाशों ने दोनों दोस्तों की जमकर पिटाई की और उसके बाद पांचों युवक छात्रा को अपहरण कर सुनसान जगह ले गए जहां सबने बारी-बारी से उसके साथ रेप (Rape) किया. पीड़िता के परिजनों ने इज्जतनगर थाने मे लिखित तहरीर देकर एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है.

    पीड़ित युवती ने भाई ने बताया कि 31 मई को उसकी बहन घर के बाहर टहल रही थी. तभी उसके दो दोस्‍त अर्नव और सागर सैनी स्‍कूटी पर आते द‍िखे. उनके कहने पर वो भी स्‍कूटी पर सवार होकर घूमने न‍िकल आई थी. जब तीनों बड़ा बाइपास पार कर इज्‍जतनगर इलाके में भगवानपुर धीमरी की तरफ आगे बढ़े तो रास्‍ते में पांच-छह लड़के म‍िल गए. उन लड़कों ने युवती और दोस्तों को रोक ल‍िया और स्‍कूटी से नीचे खींच ल‍िया. तहरीर के अनुसार पीड़‍िता ने पुलिस को बताया कि हमलावर लड़कों ने उसके दोनों दोस्‍तों अर्नव और सागर सैनी को बेरहमी से पीटकर घायल कर द‍िया. उनके पास चाकू थे, शोर मचाने पर उन्होंने जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद लड़के मुझे सूखी नहर में अंदर झाड़‍ियों में खींंचकर ले गए और बारी-बारी सभी ने मेरे साथ रेप क‍िया.

    घटना के दौरान अर्नव और पीड़ित युवती का दोस्त सागर सैनी किसी तरह वहां से भाग न‍िकला. दुष्कर्म करने वाले सभी लड़के भी घटना के बाद हमें घायलावस्‍था में छोड़कर गांव की ओर भाग गए. लोकलाज और दहशत की वजह से उसने घर लौटकर पर‍िवारवालों को कुछ नहीं बताया. कई द‍िन वो चुप रही. लेकिन शनिवार को पीड़िता ने अपनी बहन को रोते हुए आपबीती सुनाई तो घरवालों के होश उड़ गए. इसके बाद वो उसे लेकर थाने पहुंचे.

    घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोह‍ित स‍िंंह सजवाण ने बताया क‍ि पीड़‍िता की श‍िकायत पर आरोपियों के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं.
    Published by:Manish Kumar
    First published: