अपना शहर चुनें

States

घर के बाहर से युवक का अपहरण कर चार लोगों ने किया कुकर्म, जबरन शराब पिलाकर की मारपीट

पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर नामजद चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है
पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर नामजद चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है

पीड़ित की चीख-पुकार की आवाज को सुनकर पड़ोसियों ने आकर बीच बचाव कर उसे छुड़ाया. पीड़ित ने चौहटन थाने में नामजद 4 युवकों के खिलाफ कुकर्म करने का मामला दर्ज करवाया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 4:31 PM IST
  • Share this:
बाड़मेर. राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर (Barmer) में युवक से कुकर्म (Sexual Abuse) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना चौहटन थाना क्षेत्र के धनाऊ गांव की है. पीड़ित युवक की तहरीर पर चौहटन थाना पुलिस ने नामजद चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस में की शिकायत में पीड़ित युवक ने कहा उसे घर से बाहर से अपहरण (Kidnap) कर लिया गया और जबरन शराब पिलाकर चार लोगों ने उसके साथ कुकर्म किया.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक ने चौहटन थाने में मामला दर्ज करवाया कि शनिवार की रात लगभग 11 बजे वो अपने घर के बाहर खड़ा था तभी वहां चार युवक- मुकेश, कमलेशव, वासु और सुनील आए और उन्होंने उसे जबरन पकड़ लिया. चारों युवक उसका अपहरण कर इटादा रोड पर कुछ दूरी पर ले गए और वहां उसे जबरन शराब पिलाकर मारपीट की. मारपीट करने के बाद आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और बारी-बारी से उसके साथ कुकर्म किया.

पीड़ित की चीख-पुकार की आवाज को सुनकर पड़ोसियों ने आकर बीच बचाव कर उसे छुड़ाया. पीड़ित ने चौहटन थाने में नामजद 4 युवकों के खिलाफ कुकर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. चौहटन पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस चारों आरोपियों की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज