• Home
  • »
  • News
  • »
  • crime
  • »
  • बेगूसराय: दूध लाने बाजार गई BA की छात्रा की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने गैंगरेप का जताया संदेह

बेगूसराय: दूध लाने बाजार गई BA की छात्रा की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने गैंगरेप का जताया संदेह

पुलिस ने लड़की के परिजनों की तहरीर पर दो स्थानीय लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया है

पुलिस ने लड़की के परिजनों की तहरीर पर दो स्थानीय लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया है

पुलिस के मुताबिक लड़की के परिजनों के आवेदन के आलोक में दो स्थानीय लोगों पर नामजद एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है, और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. डीएसपी मुख्यालय निशित प्रिया ने कहा कि पुलिस को संदेह है कि मृतका का आरोपी राहुल कुमार के साथ प्रेम संबंध (Love Affair) था

  • Share this:

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बदमाशों ने बीती रात बी.ए में पढ़ने वाली छात्रा की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के राजोपुर गांव की है. इस मामले में ग्रामीण जहां हत्या से पहले गैंगरेप की बात कह रहे हैं वहीं वो पुलिस पर मामले की लीपापोती का आरोप लगा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक डंडारी थाना क्षेत्र के राजोपुर वार्ड 2 निवासी भूषण महतो की बेटी अन्नू कुमारी बीती रात अपनी मां से दूध लाने की बात कह कर बाहर गई थी. लेकिन काफी समय बाद भी वो घर वापस नहीं लौटी तब परिजनों के द्वारा उसकी खोजबीन शुरू की गई.

घरवालों को जब अन्नू का कहीं भी पता नहीं चला तो बेबस पिता ने ग्रामीणों से अपनी बेटी के गायब होने की बात कही. इसके बाद ग्रामीण और परिजन पूरी रात लापता अन्नू को ढूंढते रहे. रात भर ढूंढने के बाद भी अन्नू का कुछ पता नहीं चला तो परेशान परिजन सोमवार की सुबह भी उसकी खोज में बाहर निकले. इस दौरान किसी ग्रामीण के द्वारा मकई के खेत के पास एक लड़की का शव देखने की बात बताई गई. आशंकित परिजन जब वहां पहुंचे तो वहां नग्न अवस्था में अन्नू कुमारी का शव पड़ा था. स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

ग्रामीणों ने पुलिस पर लीपापोती करने का लगाया आरोप

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर में नग्न अवस्था में लाश पाए जाने की बात छिपाई गई है जिससे उसकी कार्यशैली पर सवाल खड़े होते हैं. उनके अनुसार लड़की की लाश जिस अवस्था में मिली है उससे उसके साथ सामूहिक बलात्कार की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता. हालांकि यह बात पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी.

वहीं पुलिस के मुताबिक लड़की के परिजनों के आवेदन के आलोक में दो स्थानीय लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज की गई है, और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. डीएसपी मुख्यालय निशित प्रिया ने कहा कि पुलिस को संदेह है कि मृतका का आरोपी राहुल कुमार के साथ प्रेम संबंध था. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गैंगरेप का मामले दर्ज किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज