अपना शहर चुनें

States

भागलपुर: छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने देशी बम से किया हमला, 6 पुलिसकर्मी घायल

उसके घर से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
उसके घर से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) में कुख्यात अपराधी दिव्यांशू झा के ठिकाने पर छापेमारी के दौरान हुई वारदात. पुलिस ने कुख्यात और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में अवैध हथियार जब्त किए.

  • Share this:
भागलपुर. बिहार (Bihar) में भागलपुर जिला के कहलगांव शहर (Kahalgaon City) के नदिया टोला में छापा मारने गयी पुलिस टीम पर हुए हमले में छह पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस अधिकारी रेशू कृष्णा (Reshu Krishna) के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने रविवार रात नदिया टोला में छापेमारी कर कुख्यात अपराधी दिव्यांशू झा उर्फ सोनी झा को सहयोगी लिटिल सिंह के साथ गिरफ्तार किया. उसके घर से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए.

पुलिस की टीम पर बम-अटैक
भारती ने सोमवार को बताया कि जब पुलिस टीम दिव्यांशू के घर पर छापेमारी करने गई तो टीम पर देशी बम से हमला किया गया जिसमें आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गये. लेकिन पुलिस टीम ने साहस का परिचय देते हुए छापेमारी को जारी रखा तथा दिव्यांशू और उसके सहयोगी को पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि दिव्यांशू के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रों में कम से कम 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं. भारती ने बताया कि घायल पुलिस कर्मियों का अनुमंडल अस्पताल कहलगांव में उपचार कराया गया. सभी खतरे से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार: कई शहरों में गिरने लगा तापमान तो होने लगा 'गुलाबी ठंड' का अहसास, बर्फीली हवाओं के साथ बढ़ेगी कनकनी
बिहार में बढ़े आपराधिक मामले


बता दें कि बिहार में इन दिनों आपराधिक मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि बिहार के गया (Gaya) में भाकपा माओवादी नक्सली संगठन ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने डुमरिया थाना क्षेत्र के बोधी बिगहा में 20 लाख की लागत से बनाए गए नए सामुदायिक भवन को डायनामाइट (Blast) लगाकर उड़ा दिया था. नक्सलियों ने पूर्व एमएलसी अनुज सिंह के खिलाफ पर्चा भी छोड़ा है जिसमें पूर्व एमएलसी अनुज सिंह को पुलिस की दलाली बंद करने की धमकी दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज