अपना शहर चुनें

States

भोजपुर: हीरोइन तस्करों को पकड़ने गांव गई पुलिस टीम पर पथराव, 6 पुलिसकर्मी घायल

पुलिस ने अभियुक्तों के परिवार की सात महिलाओं को पत्थरबाजी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है
पुलिस ने अभियुक्तों के परिवार की सात महिलाओं को पत्थरबाजी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरकिशोर राय ने पुलिस टीम पर पथराव होने की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 4:38 PM IST
  • Share this:
आरा. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले के तेघरा गांव में बुधवार तड़के हीरोइन तस्करों को गिरफ्तार करने गई पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने जमकर पत्थरबाजी (Stone Pelting) की. इस घटना में आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि एनडीपीएस एक्ट में तेघरा गांव के निवासी तीन लोग अभियुक्त थे जिसकी सूचना मिलने पर बिहिया थाना पुलिस छापामारी करने गई थी. तभी स्थानीय लोगों ने चोर-चोर चिल्लाते हुए पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया और उनपर पत्थरों की बारिश कर दी.

अचानक हुए इस हमले में छह पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. वहीं स्थानीय सात अन्य लोग भी जख्मी बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बिहिया थाना अध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस की टीम बुधवार सुबह करीब पांच बजे हेरोइन तस्करी में फरार तेनुआ अनुसूचित जाति टोला गांव के तीन लोगों को गिरफ्तार करने के लिए गई थी. इस दौरान घर की महिलाओं ने आरोपियों को बचाने के लिए समूह बनाकर पुलिसबल पर पत्थरबाजी शुरू कर दी जिससे अफरा-तफरी मच गई. पथराव में थानाध्यक्ष शाशिभूषण प्रसाद, एएसआई अमरेन्द्र कुमार आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए. इन सभी को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.



भोजपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) हरकिशोर राय ने पुलिस टीम पर पथराव होने की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. (अभिनय प्रकाश की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज