भोपाल में युवती की खून से सनी लाश मिलने से सनसनी, पुलिस ने जताया रेप के बाद हत्या का अंदेशा

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस को घटनास्थल के पास पत्थरों पर खून लगा मिला, साथ ही कुछ दूर तक शव को घसीट कर ले जाने के भी निशान मिले. युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त हालात में थे जिससे रेप (Rape) के बाद उसकी हत्या (Murder) की आशंका जताई जा रही है

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के गांधी नगर इलाके में एक युवती की खून से सनी लाश (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने गांधीनगर के अब्बास नगर रोड पर स्थित वेयर हॉउस के पास की झाड़ियों से शव को बरामद किया. मौके पर पहुंची एफएसएल (FSL) की टीम ने लाश के कपड़ों और उसकी स्थिति को देखकर रेप (Rape) की आशंका जताई है. एफएसएल ने घटनास्थल से सैंपल लिए हैं. पुलिस मामला दर्ज कर मर्डर की इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक गांधीनगर थाना क्षेत्र के पतंजलि परिसर के पास BDA के खाली पड़े प्लॉट में झाड़ियों के बीच 20 वर्षीय युवती का शव मिला है. लाश की कनपटी और मुंह पर पत्थर से चोट के निशान हैं. युवती ने काले रंग की टॉप एवं गहरे नीले रंग की जींस पहन रखी है. पुलिस ने छानबीन करते हुए प्रथम दृष्टया इसे रेप के बाद हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है. गांधीनगर पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. पुलिस मृतका की पहचान करने में जुटी है, इसके लिए इलाके के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस को घटनास्थल के पास पत्थरों पर खून लगा मिला, साथ ही कुछ दूर तक शव को घसीट कर ले जाने के भी निशान मिले. युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त हालात में थे जिससे रेप के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है. एडिशनल एसपी दिनेश कौशल ने आसपास लगे सीसीटीवी केमरों को खंगालने का काम शुरू किया है. पुलिस डॉग स्कॉड की मदद से भी आरोपियों का सुराग ढूंढने में जुटी है. डीआईजी शहर इरशाद वली ने युवती की पहचान बताने और हत्यारे की सूचना देने वाले को 10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

पुलिस ने युवती और हत्यारे के संबंध में कोई भी जानकारी देने के लिए फोन नंबर जारी किए हैं. यह नंबर हैं- पुलिस कंट्रोल रूम भोपाल: 0755-2677406, 2555922, 9479990454. गांधीनगर थाना: 0755-2528796, 9479990643

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.